पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला की सोने की चेन लेकर ठग फरार:सुनार समझ महिला ने मरम्मत के लिए दे दी चेन, घटना की जांच में जुटी पुलिस

लालगंज (मिर्जापुर)6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर के लालगंज में ठग महिला का सोने का चेन लेकर फरार हो गए। ठगों के जाने के बाद महिला को ठगी की जानकारी हुई। पीड़ित महिला ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

घटना लालगंज थाना क्षेत्र के लहंंगपुर पुलिस चौकी के बामी गांव की है। यहां पर कुछ लोगों ने किराए का कमरा लेकर सराफा की दुकान खोलने का नाटक किया। आसपास के लोगों के बीच जाकर प्रचार भी किया। असल में वे दुकानदार नहीं ठग थे, उनका मकसद लोगों से ठगी करना था।

दुकानदार समझ झांसे में आ गई महिला

25 जुलाई को दो ठग बाइक से आए और बामी गांव में स्थित पेट्रोल पंप के पास एक मकान में सराफा की दुकान खोल ली। लोगों के बीच प्रचार भी किया। दुकान के बगल में रहने वाली सहनाज खां का तोला भर वजन की चेन टूट गई थी। उन्होंने ठगों को सुनार समझ कर मरम्मत के लिए दे दिया। चेन मिलने के बाद कथित सुनार दुकान समेट कर फरार हो गए।

एसपी कार्यालय पर पहुंचकर ठगी का विरोध जताते ग्रामीण।
एसपी कार्यालय पर पहुंचकर ठगी का विरोध जताते ग्रामीण।

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र को प्रार्थना पत्र देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस अधीक्षक ने लालगंज पुलिस को निर्देश दिए हैं। इस मामले मे प्रभारी निरीक्षक रामनारायण सरोज ने बताया कि गुरुवार से पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है । शीघ्र ही मामले का खुलासा हो जाएगा। ठगों के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय पर जाकर ठगों को पकड़ने की मांग की।

खबरें और भी हैं...