पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेवा पखवारा के अंतर्गत लगाया गया मेगा वैक्सीनेशन कैंप:सैकड़ों लोगो ने लगवाया वैक्सीन, कोविड वैक्सीन ने किया है संजीवनी का काम -रमाशंकर पटेल

चुनार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर के अवसर पर भाजपा सेवा पखवारा मना रहा है। जिसके अंतर्गत गुरुवार को अहरौरा मंडल ने सीएचसी अहरौरा पर मेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे मडिहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल की उपस्थिति मे सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं व आम नागरिकों ने अलग-अलग वैक्सीन का खुराक लगवाया। इस अवसर पर मडिहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने कहा कि कोविड वैक्सीन ने आपात स्थिति में संजीवनी का काम किया है। आज भी वैक्सीनेशन का सिलसिला जारी है। प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी का आभार प्रकट करते हुए विधायक ने कहा कि कोविड जैसी विकराल महामारी के समय जब पूरे दुनिया के समक्ष लोगो का जीवन और जीविका बचाना एक कठिन चुनौती था। उस समय हमारे प्रधानमंत्री ने उस चुनौती को सहर्ष स्वीकार किया था।

लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया गया
वैज्ञानिकों के प्रोत्साहन से लेकर लोगो को आगे आकर कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। जिसका परिणाम यह रहा कि 135 करोड़ की आबादी वाले देश में सौ करोड़ लोगों को समर पर कम से कम पहला डोज तो लगा ही दिया गया था। वैक्सीनेशन आज भी जारी है और आने वाले समय मे भी निरंतरता बनी रहेगी। जो लोग वैक्सीन से अभी वंचित रह गये हैं। वे लोग भी वैक्सीन अवश्य लगवा ले और जिन लोगों ने प्रिकॉशन डोज नही लगवाया है। भाजपा के कार्यकर्ता उनसे संवाद स्थापित कर उनका प्रिकाशन डोज लगवाने के लिए जागरूक करे।

वैक्सीनेशन कार्यक्रम में उपस्थित लोग
वैक्सीनेशन कार्यक्रम का देखरेख कर रहे चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अवधेश पटेल, भाजपा मंडल अध्यक्ष महेन्द्र अग्रहरि, पारस नाथ अग्रहरि, ओम प्रकाश केशरी, जयकिशन जायसवाल, संतोष पटेल, प्रधान उमेश केशरी, विनोद पटेल, रमेश बहेलिया, रमेश पटेल, कृष्णा तिवारी, विनोद सोनकर, श्वेता सिंह, माखन सिंह, संदीप पटेल, भगवान सिंह केशरी, श्वेता श्रीवास्तव, आनंद अग्रहरि, मनीष मिश्ना, जगत सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...