पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरधना में बच्चे न होने पर दिया तीन तलाक:पति ने घरवालों के साथ मिलकर गला घोंटकर मारने का किया प्रयास, पुलिस जांच में जुटी

सरधना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ के सरधना क्षेत्र अंतर्गत सरूरपुर में युवक अपनी पत्नी से बच्चे न होने और दहेज की खातिर मारपीट करता था बुधवार की रात मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। यही नहीं महिला की हत्या का प्रयास किया गया। इस संबंध में पीड़ित महिला ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाने पहुंची पीड़िता रसीना पुत्री हमीद निवासी गांव करीना ने बताया कि उसकी शादी 27 जून 2004 को गुलफाम पुत्र गफ्फार निवासी गांव दुर्जनपुर थाना सरूरपुर के साथ हुई थी। शादी में दहेज भी दिया गया था, लेकिन शुरू से ही परिवार ससुराल वाले दहेज की खातिर महिला को प्रताड़ित करते रहे।

महिला का आरोप है कि अब 10 साल तक बच्चा नहीं होने पर अब पीड़ित महिला को बांझ का ताना मार कर परेशान करने लगे। बताया कि आए दिन बच्चे पैदा नहीं होने पर मारपीट करने लगे और बुधवार की रात में पति व अन्य परिजनों के साथ मिलकर महिला की गला घोंटकर हत्या का प्रयास किया।

महिला की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और पीड़िता को किसी तरह बचाया। गुरुवार को पीड़ित परिजनों के साथ घायल अवस्था में थाने पर पहुंची और पति गुलफाम ने रात्रि के समय महिला को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

इस संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि उसके साथ में पति गुलफाम व ससुर नूरदीन,देवर दिलशाद ननंद,गुलिस्ता व शाइस्ता में शबाना आदि के खिलाफ मारपीट करने और गले में पट्टा डालकर महिला की हत्या का प्रयास किया। शोर शराबा सुनकर पास पड़ोस के लोग पहुंचे। उन्होंने किसी तरह से जान बचाई। पीड़िता ने इस संबंध में थाने पर तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...