पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरधना.....खेत में घुसकर ग्रामीण महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश:विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट, पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर दर्ज कराया मुकदमा

सरधनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमानुल्लाह गांव में खेत में अकेली पाकर एक महिला के साथ पड़ोसी गांव के ही 2 दबंगों ने छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश की और नाकाम होने पर महिला के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

पड़ोसी गांव के 2 दबंगों ने की दुष्कर्म की कोशिश

इस संबंध में थाने जाकर पीड़िता के पति ने पड़ोसी गांव के ही सुनील पुत्र विक्रम व नरेंद्र पुत्र विक्रम के खिलाफ खेत में महिला के साथ छेड़खानी करने और विरोध करने पर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

महिला को खेत में अकेले पाकर दिया वारदात को अंजाम

पीड़िता ने बताया कि उसका पति किसी काम से गांव से बाहर गया हुआ था। तो वह खेत में काम करने के लिए अकेली गयी हुई थी। पड़ोसी गांव के दो युवक काफी देर से महिला को काम करते हुए देख रहे थे। महिला को अकेला देख वह खेत में घुस आए और महिला के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी और महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बचाया

जब महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो उसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। तो दोनों आरोपी वहां से भाग निकलने में सफल हो गए। महिला ने घटना की सारी सूचना अपने पति को दी। पति महिला को लेकर थाने पहुंच गया और दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...