पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आकाश हत्याकांड का मामला:पेट दर्द की शिकायत कर शौच जाने के बहाने बाहर निकला आरोपी, थाने में तैनात होमगार्ड को धक्का देकर भाग गया

सरधना, मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी की तलाश करती पुलिस टीम - Money Bhaskar
आरोपी की तलाश करती पुलिस टीम

सरूरपुर में गुरुवार की सुबह थाने पर उस समय हड़कंप मच गया जब आकाश हत्याकांड के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया आरोपी पुलिसकर्मी को धक्का देकर थाने से भाग खड़ा हुआ। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी का पीछा किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई। हालांकि बाद में आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कांबिग भी की। घटना को लेकर जहां थाने में हड़कंप मच गया, वहीं लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के लिए तलवार भी लटक गई।

पढ़िए पूरा मामला

9 मई की सुबह सरूरपुर निवासी आकाश पुत्र सुंदर का शव करनावल वाले रास्ते पर पेड़ पर लटका हुआ मिला था। मामले को लेकर जहां पुलिस ने आत्महत्या करार देते हुए विराम लगा दिया था। वहीं पीड़ित के परिवार वाले उसी दिन से चीख-चीख कर इसे हत्या करार दे रहे हैं। इसी मामले को लेकर पीड़ित के परिवार वाले पांच दिन पहले एसएसपी से भी मिले और पुलिस पर मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। जिसके बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने एएसपी को मौके पर भेजकर घटना के लिए साक्ष्य जुटाए थे।

हिरासत में एक महिला

एसएसपी के निर्देश के बाद थाना पुलिस इस मामले में घटना के खुलासे के लिए उसी दिन से लगी हुई है। इसी मामले को लेकर पुलिस ने बुधवार को सरूरपुर निवासी एक महिला को हिरासत में लिया उससे पूछताछ के बाद बागपत के बिनौली थाने के गांव गल्हेता से भी एक आरोपी को हिरासत में लिया । उनसे पूछताछ चल रही थी इस मामले में पुलिस की एक टीम बुधवार को पंजाब भी गई थी।

हिरासत से पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी

बताया गया है कि हिरासत में लिया गया बागपत के गल्हेता निवासी युवक लॉकअप में बंद था। जहां गुरुवार की सुबह उसने पेट में दर्द की शिकायत की और शौच जाने के बहाने आरोपी थाने में पहरे पर तैनात होमगार्ड को धक्का देकर थाने से भाग खड़ा हुआ। मामले को लेकर थाने में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी का खेतों में पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं लग पाया।

खबरें और भी हैं...