पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ पहुंची थाने:सात दिन पहले प्रेमी के साथ भागी थी महिला, पति ने थाने में दी थी तहरीर

सरधना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर रोहटा में एक मामला सामने आया है। जहां पर तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। युवक भी उसी के गांव का है। पति ने पत्नी और प्रेमी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तहरीर के आधार पर पुलिस महिला की तलाश में जुट गई।

सरधना के गांव रसूलपुर रोहटा में प्यार में अंधी महिला अपने तीन बच्चों को छोड़कर गांव के ही अपने प्रेमी युवक के साथ फरार हो गई। जानकारी के अनुसार गांव में एक तीन बच्चों की मां अपने पड़ोसी युवक से पिछले कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले ही महिला इसी युवक के साथ फरार हो गई थी। लेकिन गांव समाज के लोगों ने समझा-बुझाकर घर ले आए थे। लेकिन फिर से यह युवक के साथ फरार हो गई। बताया गया कि पति ने पत्नी की पिटाई कर दी थी। गत दिन पहले रात क़े समय महिला अपने पड़ोसी युवक प्रेमी के साथ तीन बच्चों को छोड़कर भाग गई। महिला के पति ने थाने में तहरीर दी है।

पति ने बताया उसकी उसकी पत्नी 7 दिन पहले रात के समय घर से चली गई। स्वजन ने उसे हर संभावित स्थानों पर तलाश किया,लेकिन कोई पता नहीं चल सका है। एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि स्वजन ने एक युवक शक जताया।

वापस लाए जाने के बाद फिर से प्रेमी के साथ जाने की जिद करने लगी महिला
पुलिस महिला को बरामद कर पति के सुपुर्द कर दिया था। लेकिन इसके बाद महिला ने एक नया ड्रामा शुरू कर दिया और अपने आशिक के साथ जाने की जिद ना दी। जिसको लेकर हंगामा शुरू कर दिया। महिला अपने प्रेमी युवक क़े साथ थाने पहुंच गई और उसके साथ जाने की गुहार लगाई। जिसके बाद थाने में एक गांव के लोग पहुंच गए और मामले को शांत कराते हुए महिला को प्रेमी युवक के साथ गांव से बाहर भेज दिया।

खबरें और भी हैं...