पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरधना के विनायक कॉलेज में बांटे गए स्मार्टफोन:महिला आयोग की सदस्य बोलीं- छात्र-छात्राओं को उच्च तकनीकी में दक्ष बनाना सरकार की प्राथमिकता

सरधना, मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विनायक विद्यापीठ कॉलेज में डिजी शक्ति योजना के अर्न्तगत स्नातक एवं परास्नातक के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को टैबलेट व स्मार्टफोन का बांटा गया।

प्राचार्य ने मुख्य अतिथि का जताया आभार

सरकार की अति महत्वकांक्षी डिजी शक्ति योजना के अर्न्तगत कॉलेज सभागार में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि राखी त्यागी (सदस्य राज्य महिला आयोग, उ.प्र) रहीं। कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज की प्राचार्य डॉ. उर्मिला मोरल, डायरेक्टर इंजिनियर विकास कुमार व राखी त्यागी ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके की। इसके बाद मुख्य अतिथि ने कॉलेज के छात्र- छात्राओं को स्मार्टफोन और टेबलेट वितरित किए। इस अवसर पर कॉलेज की प्राचार्य डॉ. उर्मिला मोरल ने मुख्य अतिथि का आभार प्रकट किया।

राखी त्यागी बोलीं- छात्र-छात्राएं देश की भविष्य

कहा कि आज के इस डिजिटल युग में हमारे छात्र-छात्राओं को उच्च तकनीकी में दक्ष बनाना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। प्राचार्य ने छात्र-छात्राओं को इस बात के लिए प्रेरित किया कि आप सब अपनी प्रतिभा, कौशल, तकनीकी व परिश्रम के बल पर सरकार के नवभारत निर्माण के सपने को साकार करने में पूरा योगदान दें। मुख्य अतिथि राखी त्यागी ने कहा कि हमारे छात्र-छात्रा ही हमारे देश का भविष्य हैं और इस भविष्य को संवारने का काम विनायक विघापीठ कर रहा है। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. उर्मिला मोरल एवं डायरेक्टर इंजिनियर विकास कुमार ने मुख्य अतिथि महोदया का आभार प्रकट किया।

टेबलेट और स्मार्टफोन पाकर विद्यार्थी खुश

टेबलेट एवं स्मार्टफोन प्राप्त करने वाले सभी छात्र छात्राओं के चेहरे खुशी से खिले उठे। सभी छात्र-छात्राओं ने प्रदेश सरकार एवं संस्थान का आभार प्रकट किया। मंच का कुशल संचालन निशांक त्यागी जी ने किया। इस अवसर पर संस्थान के डायरेक्टर इंजिनियर विकास कुमार, एकेडमिक कॉर्डिनेटर अंकित बालियान, कपिल कुमार , सभी विभागाध्यक्ष एवं अन्य सभी शिक्षक एवं शिक्षकाएं उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...