पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रांसफार्मरों का सामान चुराने वाले तीन गिरफ्तार:अवैध हथियार भी बरामद; कई थानों में 6 से ज्यादा दर्ज हैं मुकदमे

सरधना (मेरठ)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये तीनों अभियुक्तों की फोटो है। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है। - Money Bhaskar
ये तीनों अभियुक्तों की फोटो है। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

रोहटा थाना क्षेत्र में ट्रांसफार्मर के सामान चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। इन अभियुक्तों पर कई थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इन अभियुक्तों को देर रात गश्त के दौरान गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक रामकुमार कुंतल के नेतृत्व में रोहटा पुलिस रात के समय क्षेत्र में गश्त कर रही थी। उसी दौरान मुखबिर की सूचना पर अरनावली यात्री स्टैंड पर नूर शाह व विपिन उर्फ काला और नवाब पकड़े गए। ये तीनों ट्रांसफार्मर के सामान की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले थे। मौके से आरोपितों के कब्जे से एक बिना नंबर प्लेट की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल व दो तमंचे व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। अभियुक्तों की निशानदेही पर ट्रांसफार्मर का तेल भी बरामद किया गया है।

दिन में रेकी और रात में करते थे चोरी
पूछताछ में पता चला है कि अभियुक्तों का एक गिरोह बना हुआ है। पिछले करीब तीन वर्ष से पूठ खास, मढ़ी, रोहटा आदि अन्य गांव में सैंकड़ों वारदातों को अंजाम दे चुके थे। गैंग के आरोपित दिन के समय एक बाइक पर सवार होकर ट्रांसफार्मरों की रेकी करते थे। ट्रांसफार्मर चिह्नित करने के बाद रात में चोरी के लिए निकले थे। अपनी बाइक लेकर वारदात को अंजाम देते थे।

सभी अभियुक्तों पर कई थानों में मुकदमा
गैंगस्टर नूर शाह पर रोहटा, सरधना, जानी थाना में पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। विपिन पर भी रोहटा सरधना जानी थाने पर पहले कई मुकदमे दर्ज हैं। नवाब पर भी रोहटा सरधना जानी थाने पर पहले कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...