पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अभिनेत्री अर्चना गौतम, बबीता गुर्जर कांग्रेस प्रत्याशी घोषित:मेरठ में कांग्रेस ने 2 महिलाओं के नामों का किया एलान, सीएम भूपेश बघेल ने दिलाई थी सदस्यता

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने आज 125 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। मेरठ में हस्तिनापुर से अर्चना गौतम और किठौर से बबीता गुर्जर को टिकट दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रत्याशियों के नामों का एलान किया।अभिनेत्री अर्चना गौतम तमिल फिल्मों की अभिनेत्री रही हैं। लंबे समय से अभिनय जगत में सक्रिय हैं। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश सिंह बघेल ने अर्चना गौतम को पार्टी ज्वाइन कराई है। वहीं, किठौर से चुनाव लड़ने वाली बबीता गुर्जर किठौर की रहने वाली हैं, कांग्रेस में लंबे समय से सक्रिय हैं।

साल 2018 में जीता था मिस बिकिनी इंडिया

अभिनेत्री अर्चन गॉैतम हस्तिनापुर से लड़ेगी चुनाव
अभिनेत्री अर्चन गॉैतम हस्तिनापुर से लड़ेगी चुनाव

भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और सौंदर्य प्रतियोगिता की खिताब धारक हैं, जिन्होंने मिस बिकिनी इंडिया 2018 जीती, मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया और सबसे प्रतिभा 2018 का उप खिताब जीता। गौतम ने आईआईएमटी (IIMT) मेरठ से बीजेएमसी( BJMC) किया है। अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

बबीता गुर्जर किठौर से लड़ेंगी चुनाव
बबीता गुर्जर किठौर से लड़ेंगी चुनाव

किठौर से चुनाव लड़ने वाली बबीता गुर्जर किठौर की रहने वाली हैं, कांग्रेस में लंबे समय से सक्रिय हैं।

वेस्ट यूपी में 7 महिलाओं को टिकट
कांग्रेस ने वेस्ट यूपी में 7 महिलाओं को टिकट दिया है। इसमें मेरठ हस्तिनापुर से अभिनेत्री अर्चना गौतम, किठौर से बबीता गुर्जर, नोएडा से पंखुड़ी पाठक, नगीना से हेनरिता राजीव संह, नहटौर से मीनाक्षी सिंह, संभल से निदा अहमद, गढ़मुक्तेश्वर से आभा चौधरी को टिकट दिया है।

खबरें और भी हैं...