पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसएसपी ने आते ही बाजारों में परखी सुरक्षा व्यवस्था:जाम वाले स्थानों पर नहीं लेकर पहुंचे एसपी ट्रैफिक

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ में शाम को एसएसपी रोहित सजवान शहर मेें निकले। जहां बाजारों में पैदल गश्त कर सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना। साथ में एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव और अन्य अधिकारी रहे। - Money Bhaskar
मेरठ में शाम को एसएसपी रोहित सजवान शहर मेें निकले। जहां बाजारों में पैदल गश्त कर सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना। साथ में एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव और अन्य अधिकारी रहे।

नवागत एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मंंगलवार को शहर में अलग अलग स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसएसपी ने बाजारों में पैदल मार्च करते हुए लोगों से बात भी की। एसएसपी ने सभी थानेदारों को निर्देश दिए हैं कि बाजारों में सुरक्षा की पहली जिम्मेदारी है। पर्स लूट, चेन झपट और छेड़छाड़ की घटनाओं पर फैंटम, चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी जिम्मेदार होंगे।

जाम वाले स्थानों पर नहीं पहुंचे अफसर

शहर में रैपिड के निर्माण को लेकर जाम की समस्या बनी हुई। लालकुर्ती बाजार, जीरो माइल, बेगमपुल, भूमिया का पुल, देहलीगेट और बागपत रोड पर आए दिन जाम की समस्या है। एसएसपी के सामने एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने कहा की यातायात व्यवस्था सब सही है।

सभी शाखाओं का किया निरीक्षण

दिन में एसएसपी ने पुलिस ऑफिस, एलआईयू,, डीसीआरबी और अन्य सभी साखाओं का निरीक्षण किया। एसएसपी ने कहा की सभी पुलिसकर्मी ऑफिस टाइम में हर हाल में अपने आफिसों में मिले। यदि कोई बिना बताए गैर हाजिर पाया गया तो सस्पेंड की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...