पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फेसबुक पोस्ट से फिर चर्चा में आया बदन सिंह बद्दो:पूर्व डीजीपी बृजलाल और मेरठ के तत्कालीन SSP नवनीत सिकेरा पर लगाए गंभीर आरोप, जांच में जुटी पुलिस: 2 साल से फरार है 2.5 लाख का इनामी बद्दो

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले साल ही पुलिस ने मेरठ के पंजाबीपुरा में बदन सिंह बद्दो के मकान में छापेमारी की थी बाद में पुलिस ने आलीशान बंगले को ढहा दिया था। - Money Bhaskar
पिछले साल ही पुलिस ने मेरठ के पंजाबीपुरा में बदन सिंह बद्दो के मकान में छापेमारी की थी बाद में पुलिस ने आलीशान बंगले को ढहा दिया था।

मेरठ का चर्चित डॉन बदन सिंह बद्दो 15 अगस्त को एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। बद्दो के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट की गई है, जिसमें बद्दो ने उत्तर प्रदेश के आला पुलिस अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यह दूसरी बार है जब बद्दो ने फेसबुक पर किसी पोस्ट में पुलिस अफसरों के खिलाफ मोर्चा खोला है। फरवरी 2020 में भी बदन सिंह के फेसबुक अकांउट से ऐसी पोस्ट हुई थी। इस पोस्ट को लेकर पुलिस अफसर जांच में जुटे हैं। माना जा रहा है यह फेक अकाउंट भी हो सकता है, जहां से पोस्ट की गई है।

फेसबुक पोस्ट जिसे बद्दो की फोटो वाले फेसबुक अकांउट से पोस्ट किया गया।
फेसबुक पोस्ट जिसे बद्दो की फोटो वाले फेसबुक अकांउट से पोस्ट किया गया।

पूर्व DGP बृजलाल, मेरठ के पूर्व SSP नवनीत सिकेरा पर आरोप
बदन सिंह बद्दो पुलिस हिरासत से फरार चल रहा है। उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी रखा गया है। जिस फेसबुक अकाउंट से पोस्ट शेयर की गई है उस पर बद्दो के साथ एक बच्चे की प्रोफाइल फोटो लगी है। माना जा रहा है कि बद्दो के साथ उसका बेटा इस तस्वीर में है। पोस्ट में बद्दो ने प्रदेश के पूर्व डीजीपी बृजलाल और मेरठ के पूर्व एसएसपी नवनीत सिकेरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रोमी के अलावा कुछ अन्य नामों को भी पोस्ट में खोला गया है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री मायावती, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह का नाम भी शामिल है। पोस्ट में बद्दो ने अपना पक्ष रखते हुए लिखा है कि किस प्रकार अफसरों, नेताओं ने उस पर फर्जी मुकदमे कराए। अभी 2 दिन पहले ही मेरठ आए उत्तर प्रदेश के डीजीपी मुकुल गोयल ने मेरठ पुलिस से जल्द से जल्द बद्दो को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस ढहा चुकी है बद्दो का आलीशान बंगला
पिछले साल ही पुलिस ने मेरठ के पंजाबीपुरा में बदन सिंह बद्दो के मकान में छापेमारी की थी बाद में पुलिस ने आलीशान बंगले को ढहा दिया था। पुलिस ने बंगला ढहाने के बाद जमीन जब्त कर ली और मलबा प्रशासन के कब्जे में आ गया। उसकी करोड़ों रुपए की जमीन को प्रशसान ने कुर्क कर लिया था। बद्दो लगभग 2 साल से फरार चल रहा है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस हर हथकंडा अपना रही है।

खबरें और भी हैं...