पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीसीएसयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष संदीप चौधरी की मौत:मेरठ में एक दिन पहले सड़क हादसे में घायल हुए थे संदीप, नोएडा के अस्पताल में हुई मौत

मेरठ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ संदीप चौधरी (फाइल फोटो) - Money Bhaskar
डॉ संदीप चौधरी (फाइल फोटो)

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डॉ संदीप चौधरी (41) की शुक्रवार देर शाम नोएडा के अस्पताल में मौत हो गई। एक दिन पहले ही वह मेरठ के साकेत चौराहे पर सड़क हादसे में घायल हुए। एक दशक तक छात्र राजनीति में रहे। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय और मेरठ कॉलेज के छात्रों ने भी दुख जताया है।

मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी संदीप चौधरी (41) ने मेरठ कॉलेज व सीसीएसयू कैंपस से पढ़ाई की। 1999 में छात्रसंघ चुनाव में वह कैंपस से छात्रसंघ अध्यक्ष चुने गये। 1999 के बाद अगला चुनाव 2003 में हुआ। दस साल तक छात्र राजनीति में रहने के साथ रालोद में शामिल शामिल हुए। संदीप चौधरी के भाई डॉ प्रदीप चौधरी सीसीएसयू में प्रोफेसर हैं।

हेलमेट भी नहीं बचा सका जान

डॉ संदीप चौधरी रालोद में जयंत चौधरी के काफी करीबी माने जाते थे। रालोद के कार्यक्रमों में आयोजन के तौर पर वह खुद कार्यक्रमों को देखते थे। कुछ समय से मेरठ की सिवालखास विधानसभा के चुनाव को लेकर भी तैयारी में थे। गुरुवार रात संदीप चौधरी एक कार्यक्रम से स्कूटी से अपने घर लौट रहे थे। साकेत चौराहे पर एक कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी चलाते समय हेलमेट लगाये होने के बाद भी सिर में गंभीर चोट लगी। मेरठ में निजी अस्पताल में बाद उन्हें नोएडा के अस्पताल में ले जाया गया। जहां शुक्रवार देरशाम मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...