पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हिस्ट्रीशीटर मुकीत अहमद का मिला शव:दिल्ली में चलाता था टैक्सी , बुकिंग पर आया था मेरठ, गाड़ी में हमलावरों ने गोली मारकर की हत्या, 20 से अधिक मुकदमे थे दर्ज

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिस्ट्रीशीटर बिजनौर में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। - Money Bhaskar
हिस्ट्रीशीटर बिजनौर में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

मेरठ में टैक्सी के अंदर हिस्ट्रीशीटर मुकीत अहमद का शव मिला है। उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। हत्यारों ने सिर में सटाकर गोली मारी है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। उसने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

बिजनौर में मुकीत अहमद पर 20 से अधिक मुकदमे दर्ज
बिजनौर के उमरी कला निवासी मुकीत अहमद (40) हिस्ट्रीशीटर था। उसके ऊपर बिजनौर के अलग-अलग स्थानों में 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। कई साल से मुकीत अहमद अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के जाफराबाद में किराए पर रह रहा था। वह दिल्ली में टैक्सी चलाता था।रविवार सुबह दिल्ली से टैक्सी की बुकिंग लेकर निकला था। वह दोपहर में मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में जानी - सिवाल खास रोड पर पहुंचा था। तभी गाड़ी में बैठे हमलवारों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। कनपटी पर गोली लगी है। गोली काफी करीब से मारी गई है।

टैक्सी की बायीं खिड़की खुली मिली
हत्या करने के बाद हत्यारे भाग गए। पुलिस को घटना की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची थी। गाड़ी सड़क किनारे खड़ी मिली है। उसकी बायीं तरफ की खिड़की खुली हुई थी। जबकि हिस्ट्रीशीटर का शव गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर था। हत्या की सूचना पर जानी थाने के इंस्पेक्टर संजय चौधरी और एसपी देहात केशव कुमार मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रंजिश में हत्या होना मान रही पुलिस
प्रथम दृष्टया पुलिस रंजिश के चलते हिस्ट्रीशीटर की हत्या होना मान रही है। जानी थाने के इंस्पेक्टर संजय चौधरी का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। बिजनौर से भी जानकारी की जा रही है। हिस्ट्रीशीटर की अपने गांव में बिजनौर के कई लोगों से भी दुश्मनी थी। ऐसे में अभी तक यही लग रहा है कि रंजिश में हत्या को अंजाम दिया है।

दिल्ली से लाकर मेरठ में हत्या
पुलिस के मुताबिक बिजनौर का हिस्ट्रीशीटर दिल्ली में टैक्सी चलाता था। हत्यारों ने हिस्ट्रीशीटर की गाड़ी को पहले टैक्सी पर बुक किया। उसके बाद मेरठ के देहात इलाके में लेकर आए थे। जिस स्थान पर हिस्ट्रीशीटर का शव गाड़ी में मिला है, वह सुनसान इलाका है। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...