पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्पोर्ट्स सिटी में खिलाड़ियों ने बताई समस्याएं:मेरठ में सपा के खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम में खिलाड़ी बोले सुविधाओं का अभाव है, भामाशाह पार्क में आयोजन

मेरठ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ के भामाशाह पार्क में समाजवादी पार्टी द्वारा हुए खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम में हुआ खिलाडि़यों का सम्मान - Money Bhaskar
मेरठ के भामाशाह पार्क में समाजवादी पार्टी द्वारा हुए खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम में हुआ खिलाडि़यों का सम्मान

हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की जयंती पर मेरठ के भामाशाह पार्क में खिलाड़ी सम्मान समारोह हुआ। रविवार को समाजवादी पार्टी की ओर से प्रदेश के हर जिले में खिलाड़ी घेरा आयोजन हुआ। मेरठ में आयोजन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने खिलाड़ियों का सम्मान किया। खिलाड़ियों ने भी अच्छे कोचों की कमी व सुविधाओं के अभाव की परेशानी बताई।

भामाशाह पार्क में हुए सम्मान समारोह में मौजूद सपा कार्यकर्ता
भामाशाह पार्क में हुए सम्मान समारोह में मौजूद सपा कार्यकर्ता

सपा दूर करेगी खिलाड़ियों की परेशानी
सपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह के नेतृत्व में हुए आयोजन में एथलेटिक्स, क्रिकेट, वुशू हर वर्ग से खिलाड़ी शामिल हुए। खिलाड़ियों ने कहा कि विभिन्न प्रतियोगिताओं में चयन से लेकर खिलाड़ियों के सम्मान में पारदर्शिता होनी चाहिए जो नहीं बरती जाती। शहर विधायक रफीक अंसारी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार आती है तो खिलाड़ियों को स्थानीय स्तर पर स्टेडियम की कमी व रखरखाव की समस्याएं नहीं रहेंगी। खिलाड़ियों के मानदेय में भेदभाव व वृद्ध खिलाड़ियों प्रशिक्षकों की दीन हीन अवस्था में पेंशन की समस्या जैसी कमियों को पूरा करने का काम करेंगे।

मेडल देकर किया गया सम्मान
आयोजन में खिलाड़ियों ने अपनी परेशानी बताई, सपाइयों ने कहा कि उनकी सरकार आई तो हर दिक्कत दूर करेंगे। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने खिलाड़ियों को मेडल देकर सम्मानित किया।
आयोजन में सपा महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, जिला महासचिव संजीव यादव, योगेश वर्मा, विपिन मनोठिया, सौरभ अग्रवाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान, इरशाद जहां मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...