पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी को तीन तलाक देने वाला गिरफ्तार:मेरठ.. विवाहिता ने तीन तलाक की शिकायत की तो ससुरालिए बोले बहु ने पति मार दिया

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीन तलाक का आरोपी आसिफ - Money Bhaskar
तीन तलाक का आरोपी आसिफ

लिसाड़ीेगेट पुलिस ने तीन तलाक देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जब जांच की तो युवक के परिजनों ने युवक की पत्नी पर पति की हत्या का आरोप लगा दिया। युवक दिल्ली में प्राइवेट नौकरी कर रहा था। बृहस्पतिवार शाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सितंबर 2021 में हुई थी शादी

लिसाड़ीेगेट थाना क्षेत्र के मदीना कॉलोनी निवासी 23 साल की युवती की शादी ब्रहमपुरी क्षेत्र के माधवपुरम निवासी आसिफ से हुई थी। आरोप है की शादी के बाद आसिफ पत्नी के साथ मारपीट करने लगा और दहेज की मांग करने लगा। दो माह पहले विवाहिता ने पति से नमाज अदा करने के लिए कहा। इस पर युवक ने पत्नी को बंधक बनाकर पीटा और तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

आसिफ घर से हुआ गायब

पत्नी को तीन तलाक देकर आसिफ घर से गायब हो गया। वहीं विवाहिता ने सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया से शिकायत करते हुए कहा की मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई। पती ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पुलिस जांच करने गई तो युवक के परिजनों ने कहा की विवाहिता ने अपने पति आसिफ की हत्या करा दी और अपने मायके चली गई। सीओ के आदेश पर लिसाड़ीगेट थाने में तीन तलाक का केस आरोपी आसिफ पर दर्ज हुआ। इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर ने बताया की आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...