पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पार्षद हत्याकांड में बसपा नेता की होगी कुर्की:मेरठ पुलिस ने सोनीपत में इनामी के घर चस्पा किया नोटिस, AIMIM के पार्षद की मेरठ में हुई थी हत्या

मेरठ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत में इनामी फतेयाब के घर पर नोटिस चस्पा करते इंस्पेक्टर मेडिकल मेरठ संत सरण सिंह। - Money Bhaskar
सोनीपत में इनामी फतेयाब के घर पर नोटिस चस्पा करते इंस्पेक्टर मेडिकल मेरठ संत सरण सिंह।

मेरठ में 28 अगस्त, 2021 को AIMIM के पार्षद जुबेर अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के खुलासे के लिए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने तीन टीमें लगाई थी। पुलिस की जांच में सामने आया की प्रॉपर्टी के विवाद में पार्षद की हत्या की गई थी। इस मामले में बसपा नेता समेत चार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

रविवार को इंस्पेक्टर मेडिकल संत सरण सिंह ने सोनीपत में 20 हजार के इनामी के घर कुर्की का नोटिस चस्पाया। पुलिस बसपा नेता और इसके बेटे पर भी भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

यह है पूरा मामला
मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के करीमनगर निवासी जुबैर अंसारी (42) की 28 अगस्त 2021 को मेडिकल थाना क्षेत्र में एल ब्लॉक के पास गोली बरसा कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने हापुड़ रोड पर शव रखकर जमकर हंगामा किया। इस हत्याकांड में पुलिस हत्या करने वालों की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर मेडिकल संत सरण सिंह ने बताया की जिला पंचायत सदस्य हाजी जब्बार निवासी राधना थाना किठौर ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कराई है। हाजी जब्बार बसपा नेता भी है। हत्या में हाजी जब्बार का बेटा नदीम भी शामिल था।

हरियाणा में कुर्की का नोटिस चस्पाया
इंस्पेक्टर मेडिकल ने शहजाद पुत्र शमशाद निवासी बैगा थाना गुन्नौर जिला सोनीपत हरियाणा के घर मुनादी कराते कुर्की से पहले की कार्रवाई का नोटिस चस्पाया। इंस्पेक्टर ने बताया की शहजाद पर मेरठ पुलिस की तरफ से 20 हजार का इनाम है। लंबे समय से पुलिस इनामी की तलाश कर रही है। जल्द ही पुलिस कोर्ट के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई करेगी। वहीं पुलिस ने दूसरे आरोपी फत्तेयाब पुत्र मोहम्मद अली निवासी शास्त्रीनगर थाना नौचंदी मेरठ के घर पर भी नोटिस चस्पाया। फतेयाब पर भी 20 हजार का इनाम है।

खबरें और भी हैं...