पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुस्लिम लड़की से रेप प्रकरण में भाजपा नेत्री गिरफ्तार:मेरठ पुलिस ने मीनाक्षी चौहान को किया गिरफ्तार, बरेली निवासी लड़की को अपने घर में दी थी शरण

मेरठ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान - Money Bhaskar
भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान

बरेली निवासी एक युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में मेरठ पुलिस ने भाजपा नेत्री को गिरफ्तार किया है। यह भाजपा नेत्री हिंदू वादी संगठन चलाती हैं। भाजपा नेत्री ने अपने घर में बरेली निवासी युवती को शरण दी थी। जिसके बाद मुस्लिम लड़की की नजदीकी भाजपा नेत्री के भाई से हो गईं।

भाजपा नेत्री ने अपने भाई व बरेली की लड़की की वीडियो क्लीपिंग बना ली। जिसके बाद यह मामला चर्चाओं में आया। बरेली निवासी लड़की ने भाजपा नेत्री के नाबालिग बेटे, समेत तीन के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया। जिसमें भाजपा नेत्री भी आरोपी है।

अपने घर में शरण देने पर जेल

बरेली निवासी एक युवती ने राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी की राष्ट्रीय संगठन मंत्री व भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान, उनके पुत्र व एक अन्य पर को‌ल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिसमें भाजपा नेत्री का कहना था की मुस्लिम समुदाय की लड़की के भाई की हत्या हो गई थी। मैने उसकी मदद करते हुए अपने घर में शरण दी। यहां भाजपा नेत्री का भाई भी आता जाता था। बरेली निवासी लड़की ने मीनाक्षी के भाई से दोस्ती कर ली। दोनों के एक साथ फोटो व वीडियो भी मीनाक्षी ने पुलिस को दिखाए।

पीड़िता लगाती थी गुहार
इस मामले में पीड़िता कई बार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को एसएसपी से गुहार लगा चुकी है। मंगलवार को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान घर पर है। जिसके बाद थाना पुलिस ने मीनाक्षी चौहान के घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...