पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यतिंद्रानंद गिरी बोले भाजपा ने अच्छा माहाैल दिया:मेरठ में महामंडलेश्वर यतिंद्रानंद गिरी बोले कुछ लोग चुनाव से पहले यूपी का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं

मेरठ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अजय भराला के आवास पर महामंडलेश्वर - Money Bhaskar
अजय भराला के आवास पर महामंडलेश्वर

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यतिंद्रा नंद गिरि मंगलवार को मेरठ पहुंचे। मेरठ में किसान मोर्चा के क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष के आवास पर कहा कि यूपी व केंद्र की भाजपा सरकार ने अच्छा माहौल दिया। लेकिन, चुनाव से पहले कुछ लोग प्रदेश में माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। लखीमपुर खीरी इसका उदाहरण है।

मेरठ में अजय भराला के यहां पहुंचे महामंडलेश्वर

भाजपा के किसान मोर्चा के क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष अजय भराला के मोदीपुरम स्थित कार्यालय पर मंगलवार को जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यतिंद्रा नंद गिरि महाराज पहुंचे। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर प्रदेश में जनता के साथ बर्बरता का माहौल उत्पन्न किया जा रहा है। धरना रेल रोककर मीडिया पर हमला बोलकर उन्हें निशाना बनाया बया। पहले लखीमपुर खीरी की घटना पर बाद में सिंघु बार्डर पर दलित व्यक्ति की बर्बरतापूर्वक हत्या की गई। दलित उत्पीड़न को लेकर बार-बार प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस, सपा, बसपा व भीम आर्मी अब चुप्पी साधे हुए हैं।

बर्बरता पूर्ण घटना आतंकी सोच से कम नहीं

उन्होंने कहा की ऐसी घटनाएं किसी आतंकी सोच से कम नहीं है। छत्तीसगढ़ में दुर्गा पूजा के दौरान निकले जुलूस में धर्म प्रेमियों को गाड़ी से रौंद दिया गया। लेकिन, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री लखीमपुर खीरी की घटना पर तो बोलते रहे पर अपने प्रदेश में हुई घटना पर चुप्पी साधे रहे। पंजाब के मुख्यमंत्री ने लखीमपुर खीरी के मृत किसानों को लाखों रुपये देने की घोषणा की। लेकिन सिंघु बार्डर पर दलित व्यक्ति की हत्या के प्रकरण में मरने वाले दलित युवक के परिवार को कोई सहायता नहीं दी। कुछ लोग चुनाव से पहले यूपी में माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

UP में कानून का राज

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यतिंद्रानंद गिरि ने कहा की यूपी में योगी सरकार में कानून का राज स्थापित हुआ है। कांग्रेस के बहन-भाई की जोड़ी सिंघु बार्डर और छत्तीसगढ़ में हुई घटना पर चुप क्यों हैं। आज प्रदेश में बदमाश यूपी छोड़कर भागे रहे हैं।