पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तमंचे के बल पर 4 लाख की लूट:मेरठ में पुलिस चौकी के पास की वारदात, बाइक सवार दो बदमाशों ने की लूट, सीसी टीवी फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना पर जानकारी लेते एसपी सिटी - Money Bhaskar
घटना पर जानकारी लेते एसपी सिटी

मेरठ में बागपत रोड पर सोमवार दोपहर को बाइक सवार दो बदमाशाें ने व्यापारी से 4 लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया। विरोध करने पर बदमाश गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। पुलिस चौकी के पास लूट की वारदात से पुलिस की चेकिंग पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

कंकरखेड़ा निवासी रविंद्र दिल्ली रोड पर कारोबारी चंद्र मोहन सिंघल के यहां भी काम करता है। सोमवार दोपहर को रविंद्र साबुन गोदाम से 4 लाख रुपये कलेक्शन कर चला था। बाद में रविंद्र अपने निजी काम से बागपत रोड पर पहुंचा। जहां मलियाना पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर 2 बदमाशों ने व्यापारी को लूट लिया।

घटना को संदिग्ध मान रही पुलिस

लूट की सूचना पर एसपी सिटी विनीत भटनागर, एएसपी ब्रहमपुरी विवेक भी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। पुलिस का कहना है रविंद्र खुद व्यापारी नहीं है, व्यापारी के यहां काम करता है। 4 लाख रुपये लेकर साबुन गोदाम से केसरगंज जाना था, लेकिन पीड़ित खुद 4 किमी दूर मलियाना कैसे पहुंच गया। एसपी सिटी का कहना है की जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...