पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BSC में फेल होने पर भड़के छात्र:मेरठ के CCSU में तमाम छात्र BSC में फेल, छात्रों ने किया कुलपति का घेराव

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये तस्वीर मेरठ के चोधरी चरण सिंह विवि की है जहां छात्र नेताओं ने छात्रों को फेल करने के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की, विरोध जताया

मेरठ के चौधरी चरण सिंह विवि में सोमवार को छात्र नेताओं ने कुलपति कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर हंगामा किया। छात्रों में बीएससी में फेल होने पर नाराजगी है। छात्र नेता विनीत चपराणा के निर्देशन में तमाम छात्र कुलपति डॉ. संगीता शुक्ला के कार्यालय पहुंचे और वहां प्रदर्शन किया।
BSC में 75 प्रतिशत छात्र फेल

छात्रों ने किया कुलपति कार्यालय का घेराव
छात्रों ने किया कुलपति कार्यालय का घेराव

दरअसल CCSU द्वारा हाल में BSC का रिजल्ट जारी किया गया है। बीएससी में यूनिवर्सिटी के 75 प्रतिशत छात्र फेल हैं। स्टूडेंट्स का आरोप है कि विवि ने अच्छे से कापियों का मूल्यांकन नहीं किया। मूल्यांकन ठीक न होने के कारण छात्रों को फेल कर दिया गया है। इससे छात्रों का रिजल्ट बिगड़ा है, बल्कि उनके भविष्य पर संकट मंडरा रहा है।

विरोधात्मक सोच से बाहर निकले विवि
सोमवार को काफी संख्या में छात्र सीसीएसयू वीसी के कार्यालय पहुंचे। यहां छात्रों ने हंगामा प्रदर्शन कर नारेबाजी की। छात्रों ने कहा कि विवि छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहा है। अपनी विरोधात्मक सोच से विवि बाहर निकले। छात्रों को पास करने की मांग उठाई। कैंपस से संबंद्ध कॉलेज के छात्रों ने ज्ञापन भी सौंपा।

सीसीएसयू में विवि की नकारात्मक सोच के खिलाफ प्रदर्शन करते छात्र
सीसीएसयू में विवि की नकारात्मक सोच के खिलाफ प्रदर्शन करते छात्र