पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %

मेरठ...मां-बेटे ने की थी मीनाक्षी की हत्या:बेटी बेचने की बात पता चलने पर उतारा मौत के घात, मारने की रची थी साजिश

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या करने वाले मां-बेटा - Money Bhaskar
हत्या करने वाले मां-बेटा

मेरठ में 2 अक्टूबर को महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसका पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। मां-बेटे ही हत्यारे निकले। जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में सामने आया कि महिला की बेटी की शादी जबरन कर दी थी। इसी बात का महिला विरोध करती थी। जो हत्या की वजह बनी।

इस तरह रची साजिश
पुलिस ने बताया की मीनाक्षी (36) पत्नी रंधोल गांव सिसौली थाना भौरांकला जिला मुजप्फरनगर के पति की दस साल पहले मौत हो चुकी है। महिला की बड़ी बेटी की मुन्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर धोखे से 28 अप्रैल 2021 को शादी कर दी। मुन्नी ने जहां शादी की, वहां से पैसे भी ले लिए। मीनाक्षी को पता चला की मेरी बेटी को बेच दिया। मीनाक्षी लगातार मुन्नी से पैसों की मांग कर रही थी। इसलिए मुन्नी ने अपने बेटे विक्की उर्फ नागेंद्र के साथ मिलकर मीनाक्षी को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की योजना बनाई।

मीनाक्षी का फाइल फोटो
मीनाक्षी का फाइल फोटो

50 हजार रुपए दिलवाने का दिया आश्वासन
इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने बताया की 1 अक्टूबर की देर शाम आरोपी मुन्नी अपने बेटे विक्की के साथ मीनाक्षी को बाइक से ले गए। जहां आरोपी मुन्नी ने मीनाक्षी से कहा था की फफूंडा के पास किसान से 50 हजार रुपये दिलवाएंगे। बाइक विक्की चलाकर ले गया, मीनाक्षी बीच में बैठी। जबकि विक्की की मां मुन्नी बाइक पर पीछे बैठ गई। जिसके बाद जंगल में ले जाकर विक्की ने 2 गोली मारकर मीनाक्षी की हत्या कर दी। पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है।

2 अक्टूबर को महिला का शव मिलने पर जांच करते पुलिस (फाइल फोटो)
2 अक्टूबर को महिला का शव मिलने पर जांच करते पुलिस (फाइल फोटो)

इनको पकड़ा गया

  • विक्की उर्फ नागेंद्र पुत्र स्वर्गीय बिजेंद्र गांव बीघेपुर जिला हापुड़ हाल पता गुर्जर चौक लिसाड़ीगेट मेरठ को गिरफ्तार किया है।
  • पुलिस ने विक्की की मां मुन्नी को भी गिरफ्तार किया है।