पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Meerut, 4 Youths Robbed On The Strength Of A Firearm In A Finance Company, In CC TV Footage, Two Miscreants Running Away From The Bike Were Imprisoned

फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में लूट का मामला:मेरठ में 4 युवकों ने तमंचे के बल पर की लूट, CCTV में कैद हुए बाइक सवार

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लूट की सूचना पर पहुंचे सीओ - Money Bhaskar
लूट की सूचना पर पहुंचे सीओ

मेरठ में व्यापारी के नौकर से 4 लाख की घटना का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि मंगलवार को चार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट के बाद बदमाश गढ़ रोड की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने लिसाड़ीगेट के कई लुटेरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। सीसी टीवी फुटेज में भी दो युवक बाइक से भागते हुए कैद हुए हैं।

घर में ही है कंपनी का ऑफिस

मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर एल ब्लॉक निवासी संजीव गोयल की घर में ही गर्वित फाइनेंस कंपनी है। मंगलवार दोपहर एक स्कूटी और बाइक पर सवार 4 युवक उनके ऑफिस में पहुंचे। एक युवक ऑफिस के बाहर खड़ा रहा, जबकि 3 युवक ऑफिस के अंदर पहुंच गये।। युवकों ने मोबाइल फाइनेंस कराने की बात करते हुए संजीव और उनके साथ मौजूद एक महिला कर्मचारी को बातों में उलझा लिया।

इसी दौरान अचानक युवकों ने ने दोनों पर तमंचा तान दिया। और और ऑफिस में रखा 51 हजार रुपये, संजीव की दो अंगूठी और दो मोबाइल लूट कर फरार हो गए। संजीव के शोर मचाने पर मामले की जानकारी मिलने के बाद व्यापारियों में आक्रोश फैल गया।

गढ़ रोड की तरफ फरार हुए

घटना के बाद बाइक व स्कूटी से युवक गढ़ पीवीएस रोड की तरफ फरार होने बताये। पुलिस ने शास्त्रीनगर में कई जगह सीसी टीवी फुटेज देखी, जिसमें बाइक से दो संदिग्ध युवक कैद होने फुटेज में आए हैं। एल बलाॅक का इलाका हापुड़ रोड व लिसाड़ीगेट से सटा हुआ है। ऐसे में पुलिस मान रही है की लिसाड़ीगेट के गैंग ने वारदात को अंजाम दिया है।

व्यापारी बोले पुलिस की नहीं थी गश्त

लूट की घटना के बाद संयुक्त व्यापार संघ के पूर्व महामंत्री अरुण वशिष्ठ, सुधांशु महाराज और दलजीत चौधरी सहित कई व्यापारी नेता मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी के बाद मेडिकल और नौचंदी पुलिस सहित सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान व्यापारी नेताओं ने शहर में जंगल राज का आरोप लगाते हुए अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई। बाद में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने आश्वासन दिया की पुलिस जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लेगी।

खबरें और भी हैं...