पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

6 अक्तूबर को मेरठ आएंगी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल:3 दिन में वेस्ट यूपी के 3 जिलों का दौरा करेंगी राज्यपाल, कार्यक्रम जारी

मेरठ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 6, 7,8 अक्तूबर को पश्चिमी यूपी के दौरे पर रहेंगी। 3 दिन के दौरे में राज्यपाल वेस्ट यूपी के 3 जिलों में जाएंगी। 6 अक्तूबर को मेरठ के चौधरी चरण सिंह विवि में कार्यक्रम में पहुंचेगी। सीसीएसयू परिसर के गेस्‍ट हाउस में वह दो दिन रात्रि विश्राम भी करेंगी। इसे देखते हुए विवि में पूरी तैयारी की जा रही है।

6 से 8 अक्टूबर से यह रहेगा कार्यक्रम
राज्यपाल आनंदी बेन 6 अक्तूबर की सुबह 10.20बजे चौधरी चरण सिंह विवि पहुंचेंगी। विवि परिसर में आंगनबाड़ी के 200 बच्‍चों को गोद लेने का कार्यक्रम है। विवि में समीक्षा बैठक को संबोधित करेंगी। दोपहर 12.25 बजे जिला जेल में निरीक्षण करेंगी। इसके बाद विवि में लंच करने के बाद बिजनौर के लिए रवाना होंगी। 7 अक्‍टूबर को हेलीकाप्‍टर से हापुड़, पिलखुवा जाएंगी। हापुड़ से लौटकर मेरठ आएंगी और सीसीएसयू परिसर में दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर मूल्‍यांकन भवन, एमबीए बिल्‍डिंग, सर छोटूराम इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नोलाजी हास्‍टल, एनिमल हाउस का लोकार्पण करेंगी। इसके बाद नैक मूल्‍यांकन को लेकर बैठक करेंगी। बिजनौर भी जाएंगी

सीसीएसयू में तीन दिन रुकेंगी महामहिम
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 3 दिन सीसीएसयू के गेस्ट हाउस में रहेंगी। शाम 4.50 मिनट पर वह औधड़नाथ मंदिर में दर्शन करने जाएंगी। 7अक्‍टूबर को रात में सीसीएसयू परिसर में रात्रि विश्राम करेंगी। 8 अक्‍टूबर को सरदार वल्‍लभ भाई पटेल कृषि विवि में कार्यक्रम में हिस्‍सा लेंगी। राज्‍यपाल हस्तिनापुर भी जाएंगी। शाम साढ़े पांच बजे लखनऊ के लिए निकलेंगी। राज्यपाल के स्वागत के लिए विवि के गेस्टहाउस को खासतौर पर तैयार किया जा रहा है। सड़कें तैयार की जा रही हैं, अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात किया गया है साथ ही बगीचा सजाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...