पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोक्ष बैंड की परफार्मेंस पर झूमे युवा:मेरठ के विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में हुआ फ्रेशर कार्यक्रम

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोक्ष बैंड की धुनों पर छात्रों - Money Bhaskar
मोक्ष बैंड की धुनों पर छात्रों

मेरठ के बागपत रोड में विद्या नॉलेज पार्क में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। डिजनी मार्वल पार्टी में यंगस्टर्स ने मोक्ष बैंड के गीतों पर धमाल किया। एकल गीत, युगल गीत के साथ ग्रुप डांस में विद्यार्थियों ने धमाकेदार प्रस्तुति दी। कई प्रकार के रोमांचक खेल भी हुये। कार्यक्रम का आकर्षण रैम्प शो रहा जिसमें विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया।

आयोजन में मिस और मिस्टर फ्रेशर भी चुने गए
आयोजन में मिस और मिस्टर फ्रेशर भी चुने गए

मंगलवार को विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी कॉलेज का फ्रेशर कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें नवागंतुक 2021 सत्र के विद्यार्थियों का स्वागत किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यागान, दीप प्रज्ज्वलन और गणेश वंदना के साथ हुआ। वीआईएफटी की निदेशिका डॉ.रीमा वार्ष्णेय ने प्रबंध निदेशक विशाल जैन, सलाहकार विद्या नॉलेज पार्क प्रोफेसर एनके सिन्हा, विद्या कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के निदेशक डॉ राजीव कुमार चेची, वीआईसीटी की निदेशिका डॉ.विंकी शर्मा, एमबीए की निदेशिका डॉ.वसुधा शर्मा, वीएड की निदेशिका डॉ अनिता कोटपाल का स्वागत किया।

छात्रों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
नंदिनी और अर्पित, विशाल एवं साथी, लक्षिता, आयुश्री, श्रुति आदि ने धमाकेदार नृत्य पेश किये। ग्रुप डांस में अनन्या, पारखी और सुगंध धमाल मचाते हुये सभी का भरपूर मनोरंजन किया। कार्यक्रम का आकर्षण रैम्प शो रहा। इसमें विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक परिधान पहनकर पहुंचे तो डिजनी के पात्रों को जीवंत किया। निर्णायक मंडल में डॉ.रीमा वार्ष्णेय, डा.ममता भाटिया और मिताली गोयल, पारस खंडूजा शामिल रहे। मोक्ष बैंड के रॉक सिंगर मानव सेठी व उनकी टीम ने एक से बढ़कर एक गीत पेश किये तो डीजे क्रेजी अवि ने सभी को खूब नचाया।

मिस्टर फ्रेशर, मिस फ्रेशर का भी चुनाव
कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर बीजेएमसी के आशुतोष सिंह बने तो बीएफएडी की मेघा मिस फ्रेशर चुनी गईं। मिस्टर टैलेंटेड बीजेएमसी के अनुभव और मिस टैलेंटेड बीएफएडी की चेतना बनी।बेस्ट आउटफिट का खिताब बीजेएमसी के वासु को मिला तो बेस्ट आउटफिट फीमेल सहिता बनी। सभी विजेताओं को गिफ्ट हैंपर व बुके प्रदान किया गया। संचालन बीजेएमसी विभाग के विद्यार्थी शिवेक, प्रेक्षा, खुशी और अनुष्का त्यागी ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर बीएफएडी विभागाध्यक्ष श्रद्धा यादव, बीएफए विभागाध्यक्ष सोनाली शर्मा और बीजेएमसी विभागाध्यक्ष डा.ममता भाटिया के साथ सभी फैकल्टी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...