पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BJP नेता का विवादित बयान.. कांग्रेस नीचता पर उतरी:PM मोदी की सुरक्षा के लिए मेरठ में भाजपा नेता ने मंदिर में की पूजा, कहा- कांग्रेस को पानी पिलाने वाला नहीं मिलेगा

मेरठ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर में पूजा करते विनीत शारदा - Money Bhaskar
मंदिर में पूजा करते विनीत शारदा

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने शुक्रवार शाम विवादित बयान जारी किया है। इससे पहले भाजपा नेता ने नई सड़क शास्त्रीनगर भोलेश्वर मन्दिर में पूजा करते हुए पीएम मोदी के लिए लंबी उम्र की मन्नत मांगी। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक इससे पहले दो बच्चों के कानून पर भी विवादित बयान दे चुके हैं।

शारदा ने अमर्यादित बयान जारी किया
भाजपा नेता विनीत शारदा ने भोले भगवान से पूजा करते हुए कहा की हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जान से काम कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी को यह झिल नहीं रहा। कोंग्रेस की पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही की। यह पंजाब कांग्रेस सरकार की प्रधानमंत्री को नुक़सान पहुचाने की साज़िश थी। कांग्रेस अपना संतुलन खो चुकी है।

कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं उनके राजकुमार एवं उनकी राजकुमारी आखिर चुप क्यों हैं। देश कांग्रस को कभी भी माफ़ नहीं करेगा। एक वक़्त आयेगा कांग्रेस को देश में पानी पिलाने वाला भी नहीं मिलेगा। कोंग्रेस नीचता की हरकत से भी नीचे पहुंच गई है।

पंजाब के नेता पागल हो गए
विनीत अग्रवाल ने कहा की पंजाब के नेता पागल हो गए हैं। इन्होंने हमेशा लाशों की राजनीति की है। पंजाब के नेता पागल हो गए हैं। नेहरू से लेकर इंदिरा व राजीव गांधी से लेकर सोनिया और अब इनके बबुआ व वबुनी उसी मार्ग पर चल रहे हैं। विनीत शारदा के साथ शास्त्रीनगर मंडल अध्यक्ष प्रदीप कपूर, भाजपा नेता आलोक सिसौदिया, प्रदीप शर्मा, उमेश शारदा, सचिन अग्रवाल, अनील अग्रवाल व अन्य पूजा में शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...