पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या:मेरठ में घर के बाहर घूम रहे युवक की पहले रेकी की, फिर कनपटी पर गोली मारी

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ के नौचंदी इलाके में सोमवार आधी रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक अपने घर के बाहर टहल रहा था। जहां हमलावरों ने पहले रेकी की, उसके बाद कनपटी पर गोली मारी। खून से लथपथ हालत में युवक जमीन पर गिर पड़ा। घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए।

हत्या की सूचना पर एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह और सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश में युवक की हत्या की गई है। युवक के पिता ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। उनकी तलाश में एसओजी और नौचंदी पुलिस की 3 टीम लगाई गई हैं।

हत्या की सूचना पर युवक के परिजनों से घटना की जानकारी लेते एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह।
हत्या की सूचना पर युवक के परिजनों से घटना की जानकारी लेते एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह।

पुरानी रंजिश में की गई हत्या
नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म निवासी अमान (22 साल) सोमवार रात में खाना खाकर घर के बाहर निकला था। युवक अपने घर से पहले पैदल ही करीब 150 मीटर दूर करीमनगर तक पहुंचा। उसके बाद रास्ते में ही टहलता रहा। रात करीब 11 बजकर 35 मिनट पर हमलावर भी रास्ते में रेकी करते रहे। अचानक से हमलावरों ने अमान की कनपटी पर गोली मार दी। जइसके बाद अमान खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा। अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया।

रात में हत्या की सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी
रात में हत्या की सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी

मृतक युवक के पिता ने आरोपी बिलाल और अनस को नामजद किया है। पुलिस को पता चला है कि अमान की आरोपी बिलाल और अनस से पुरानी रंजिश है। एक साल पहले भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। यह बात पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताई है।

CCTV कैमरे में कैद हुए हत्यारे
जिस जगह पर रात में अमान की गोली मारकर हत्या की गई है। वहां गली में एक घर के बाहर CCTV कैमरा लगा था। पुलिस ने यहां की CCTV फुटेज देखी तो उसमें हत्यारे भी कैद हुए। जहां वह पहले से अमान की रेकी कर रहे थे। पुलिस ने कैमरे की DVR को कब्जे में ले लिया है।

CCTV फुटेज से जांच कराई जा रही
SP सिटी पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि युवक की हत्या के मामले में FIR दर्ज कर ली है। युवक के परिजनों ने बताया कि रंजिश में हत्या की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम काम कर रही हैं। CCTV फुटेज की भी जांच कराई जा रही है।