पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यूपी बोर्ड के छात्रों के लिए जरूरी खबर:बोर्ड परीक्षा के प्रैक्टिकल देने का अंतिम मौका, 20 मई के बाद नहीं होंगे प्रैक्टिकल

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी बोर्ड परीक्षा में छूटे हुए फाइनल प्रैक्टिकल देने के लिए छात्रों के पास केवल एक दिन बचा है। 20 मई के बाद बोर्ड के प्रैक्टिल पूरी तरह बंद हो जाएंगे। इसके बाद किसी भी स्टूडेंट को बोर्ड प्रैक्टिकल देने का अवसर नहीं मिलेगा। ऐसे स्टूडेंट जिनका फाइनल प्रैक्टिकल किसी कारण से छूट गया है वो कल हर हाल में अपना प्रैक्टिकल दे सकते हैं।

20 मई है प्रैक्टिकल का लास्ट डे
यूपी बोर्ड परीक्षाओं में इस बार 2 अप्रैल से 4 मई के बीच 12वीं कक्षा के बोर्ड प्रैक्टिकल हुए थे। ऐसे में जो स्टूडेंट फाइनल प्रैक्टिकल किसी कारण से नहीं दे पाया बोर्ड ने उन्हें दोबारा प्रैक्टिकल देने का अवसर दिया था। 17 से 20 मई के दरम्यान ये स्टूडेंट अपने स्कूल में संपर्क करके प्रैक्टिकल में भाग ले सकते हैं। लेकिन अब बोर्ड प्रैक्टिकल देने के लिए लास्ट डे बचा है। मेरठ डीआईओएस गिरिजेश चौधरी के अनुसार इसके बाद जो स्टूडेंट प्रैक्टिकल नहीं दे पाएगा उसका जिम्मेदार वो खुद होगा। छात्र अपने स्कूल में संपर्क करके अपने सेंटर पर जाकर प्रैक्टिकल दे सकते हैं।

खबरें और भी हैं...