पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • BJP MLA Pankaj Singh Targeted The Opposition In Meerut, Said The Country Will Not Forgive Those Who Cannot Sing The National Anthem, Reached Meerut To Launch The Yuva Sankalp Yatra

एसटी हसन पर भाजपा विधायक पंकज सिंह ने साधा निशाना:मेरठ में युवा संकल्प यात्रा में बोले-जो राष्ट्रगान नहीं जानते, वो देश क्या जानेंगे, ऐसे लोगों को कोई माफ नहीं करेगा

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार को पकंज सिंह ने मेरठ में युवा संकल्प यात्रा की शुरुआत की। - Money Bhaskar
सोमवार को पकंज सिंह ने मेरठ में युवा संकल्प यात्रा की शुरुआत की।

भाजपा विधायक और भाजयुमो प्रदेश प्रभारी पकंज सिंह मेरठ के दौरे पर हैं। सोमवार को पकंज सिंह ने मेरठ में युवा संकल्प यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन पर राष्ट्रगान को लेकर निशाना साधा। पंकज सिंह ने कहा कि जो राष्ट्रगान नहीं जानते, वो देश क्या जानेंगे। ये लोग जिसे राष्ट्रगान आता है उसे भी गाने नहीं देते। केवल बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। जिन्हें राष्ट्रगान नहीं आता उन्हें देश माफ नहीं करेगा।

शहीद स्मारक से शुरू हुई यात्रा
पंकज सिंह ने ऐतिहासिक औघड़नाथ मंदिर में सोमवार को भगवान के दर्शन किए। उन्होंने शहीदों के तस्वीर पर पुष्प चढ़ाकर युवा संकल्प यात्रा की शुरूआत की। जो शहीद स्मारक में अमर जवान ज्योति स्थल पर जाकर समाप्त हुई।

पंकज सिंह ने मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन पर राष्ट्रगान को लेकर निशाना साधा।
पंकज सिंह ने मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन पर राष्ट्रगान को लेकर निशाना साधा।

सपा को यूपी और कांग्रेस को टविटर ने बाहर कर दिया

पंकज सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा कहा, मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि बार-बार ये टविटर, फेसबुक की राजनीति करते हैं। जनता ने तो इन्हें यूपी से लगभग बाहर कर दिया।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं को तो टविटर ने भी बाहर कर दिया। उनको ही नहीं उनकी पार्टी को भी टविटर ने पोस्ट करने के लिए कई दिन तक बैन कर दिया। जिन्हें भारत माता की जय बोलने में आपत्ति हो, उन्हें कोई बर्दाश्त नहीं करता है।

युवा हाथ फैलाना नहीं, पैरों पर खड़ा होना चाहता है

उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में सपा, बसपा, कांग्रेस अस्तित्व बचाने की कोशिश कर रहे हैं, और भाजपा ऊपर जा रही है। किसी ने लैपटॉप बांटे, बेरोजगारी भत्ता दिया लेकिन युवा हाथ फैलाना नहीं पैरों पर खड़े होना चाहता है। आज युवा सड़कों पर है और गुंडे बदमाश सड़क छोड़कर भाग रहे हैं। आज वो सरकार नहीं, जहां भारत माता की जय बोलने में भी दिक्क्त होती थी। मुरादाबाद में जिस तरह की घटना 15 अगस्त को हुई है, ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

विपक्ष को आतंकवाद में वोट, राष्ट्रवाद में खोट
उन्होंने कहा कि भारत माता की जो भी संतान है, वह किसी भी जाति की हो उसे भारत माता की जय बोलना ही चाहिए। भारतमाता की जय बोलने में आपत्ति नहीं होनी चाहिए। सपा, बसपा, कांग्रेस जिनको आतंकवाद में वोट और राष्ट्रवाद में खोट दिखता है उन्होंने ऐसे हालात बना दिए हैं। अगर आप सड़क पर भारत माता की जय बोलते निकलेंगे तो जनता समझ जाएगी कि यह सपाई, बसपाई नहीं होगा।

आज जब सड़कों पर बुलडोजर निकलता है तो जनता समझ जाती है कि किसी माफिया की तानाशाही मिट्‌टी में मिलने वाली है। सीएए मानवीय कानून था। इसमें भी लोगों को दिक्कत थी, सीएए का विरोध करने के लिए पब्लिक प्रापर्टी भी डैमेज कर दी। सपा सरकार में पुलिस मंत्रियों की भैंस ढूंढ़ती थी। आज पुलिस जनता को न्याय देने में व्यस्त है।

जिनको पाकिस्तान पर भरोसा वो पुलिस पर केसे भरोगा करेंगे
विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कानपुर के पास एनकाउंटर हुआ तो लोगों ने पूछा क्या आगे भी गाड़ी पलटेगी, तो योगी जी ने भी कह दिया उबड़-खाबड़ चलेगी तो पलटेगी। आज वर्दी गुंडागर्दी पर हावी है। अखिलेश यादव की पुलिस पर जनता को भरोसा नहीं, मैं मानता हूं जिन लोगो को तालिबान, पाकिस्तान, आतंकवादियों, अलकायदा पर भरोसा हो वो देश की पुलिस पर भरोसा कैसे करेंगे। आज जम्मू से कन्याकुमारी तक एक तिरंगा है, कहीं दो निशान दो झंडे नहीं हैं। देश का जवान बॉर्डर से खेत की मेढ़ तक देश के विकास को समर्पित है।

खबरें और भी हैं...