पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद के युवक ने मेरठ में की आत्महत्या:मेरठ में रिश्तेदारी में आया था युवक, बीमारी के चलते पेड़ पर लटककर फांसी लगाई

मेरठ/ गाजियाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गाजियाबाद निवासी एक युवक ने मेरठ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कई घंटे तक शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया था। जहां सोमवार देर शाम युवक के शव की शिनाख्त हुई। युवक मेरठ में अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। पुलिस का कहना है कि बीमारी के चलते युवक मानसिक रूप परेशान था, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली।

मेरठ के कंकरखेडा के जंगल में सोमवार को एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और शव की शिनाख्त के प्रयास किए। बाद में शोभापुर निवासी अभिषेक ने मृतक की पहचान थाना कविनगर गाजियाबाद के मोहल्ला चरण विहार निवासी रामवीर (35) के रूप में की। अभिषेक ने बताया कि रामवीर मेरा रिश्तेदार है। वह बीमार चल रहा था और मेरठ में उपचार कराने आया था। बीमारी के चलते वह काफी परेशान चल रहा था।

डॉक्टर के पास जाने की कहकर निकला

इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार बताया गया। जो मेरठ के कंकरखेड़ा में अपने रिश्तेदारी में आया हुआ था। जहां रिश्तेदारों ने पूछताछ में बताया है कि युवक घर से डॉक्टर के पास जाने की बात कहकर निकला। लेकिन युवक ने जंगल में पहुंचकर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि प्रथम दृष्टयता मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतक के रिश्तेदारों ने रामवीर को बीमार बताया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

खबरें और भी हैं...