पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सपाई कर रहे ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे' का सांकेतिक लोकार्पण:मऊ में राजीव राय ने फूल वर्षा कर एक्सप्रेस-वे का किया लोकार्पण, पुलिस को दिया चकमा

मऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपाई कर रहे ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे' का सांकेतिक लोकार्पण। - Money Bhaskar
सपाई कर रहे ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे' का सांकेतिक लोकार्पण।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे। इसको लेकर योगी सरकार ने भव्य तैयारी की है। हालांकि पीएम मोदी के उद्घाटन करने से पहले ही सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया गया। मऊ जिले में भी सपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता राजीव राय ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया।

गाजीपुर में अखिलेश की जनसभा को नहीं मिली थी अनुमति

बता दें कि गाजीपुर जिले में 16 नवंबर को होने वाली अखिलेश यादव की जनसभा को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी। जगह-जगह एक्सप्रेस-वे को बोल्डर के द्वारा बंद कर दिया गया था। इसी के बाद गाजीपुर में जमे सपा नेता अपनी रणनीति में बदलाव कर एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने में लग गए।

जल्द ही प्रदेश से जाएगी भाजपा सरकार

गाजीपुर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव राजीव राय ने बड़े ही गोपनीय तरीके से मऊ के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के अहिलाद ग्राम सभा के पास से बने टेंपरेरी रास्ते से ऊपर जाकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर फूल वर्षा कर उद्घाटन किया। एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने कहा कि सरकार सत्ता के मद में चूर है। जल्द ही प्रदेश से यह सरकार जाएगी और समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनाएगी।

खबरें और भी हैं...