पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mau
  • Controversy Over Removal Of Vehicle From Road In Mau The Youth Reached The School With A Climb, A Scuffle With The Peon, The Manager Shot

मऊ में रास्ते से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद:चढ़ाई लेकर स्कूल पहुंचा युवक, चपरासी से की हाथापाई, प्रबंधक ने मार दी गोली

मऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र के भोजी इलाके में बुधवार की शाम मामूली बात को लेकर स्कूल प्रबंधक ने युवक को गोली मार दी। घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी स्कूल प्रबंधक को हिरासत में ले लिया।

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के टघना गांव निवासी 28 वर्षीय राहुल यादव शाम करीब 4 बजे अपनी चार पहिया गाड़ी को अजमतगढ़–बोझी मार्ग पर हनुमान नगर से पहले पुलिया के पास सड़क पर खड़ी कर दी। पुलिया पर बैठकर अपने दोस्तों से मोबाइल पर बात कर रहा था।

गाड़ी हटाने को लेकर विवाद

इसी दौरान करमपुर स्थित बाबा परमहंस स्मारक महाविद्यालय के प्रबंधक अभिमन्यु सिंह अपनी चार पहिया गाड़ी से आ गए। अभिमन्यु ने राहुल से सड़क के दायरे में खड़ी गाड़ी हटाने को कहा। बतौर राहुल गाड़ी को हटाने में विलंब हो गया तो प्रबंधक ने अपनी गाड़ी से उतर कर उसके साथ गाली-गलौज की।

साथियों के साथ चढ़ाई लेकर पहुंचा

उसने आपत्ति जताई तो प्रबंधक ने असलहा निकाल कर उसकी मुठिया से उस पर वार कर दिया। वह वहां से भाग गया। इसके बाद प्रबंधक अपने कालेज चला गया। इधर राहुल यादव कुछ देर बाद अपने गांव के साथियों को बुलाकर चढ़ाई लेकर कॉलेज पर पहुंच गया।

गेट पर मौजूद कर्मी से प्रबंधक अभिमन्यु सिंह को बुलाने को कहा। उसने मना किया तो चपरासी से हाथापाई की। शोर शराबा सुनकर अभिमन्यु सिंह ने अपने कमर से निकलकर वहां पहुंच गए। झगड़ा होता देख उन्होंने असलहा निकालकर फायर कर दिया। गोली राहुल यादव के पैर में लग गई और वह वहीं पर गिर गया।

आरोपी हिरासत में

उसके साथियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी प्रबंधक के कोतवाली ले आई। स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज संतोष यादव ने बताया कि, उन्हें सूचना मिली कि स्कूल प्रबंधक द्वारा हवाई फायरिंग की गई है। वह कहीं से टकराकर युवक के पैर में लग गई। गोली चलाने वाले प्रबंधक को हिरासत में ले लिया गया है। असलहा कब्जे में लिया गया है। घायल का इलाज कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...