पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुख्तार के पूर्व प्रतिनिधि की संपत्ति की जांच शुरू:मऊ में हाईकोर्ट के आदेश के बाद आनंद यादव की जांच हुई शुरू, 19 जून तक सौंपी जाएगी सील बंद रिपोर्ट

मऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मऊ जिले के थाना सराय लखसी के अंतर्गत शर्मा गांव के रहने वाले आनंद यादव मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि और उनके अपराध में सहयोगी की हाईकोर्ट ने 19 जून तक कोर्ट में सील बंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपने का दिया आदेश दिया गया।

मामला मऊ जिले के थाना सराय लखसी के अंतर्गत मुख्तार अंसारी से जुड़े आनंद यादव के संपत्ति की जांच तथा उनके विद्यालय प्रबंधन में मुख्तार अंसारी के निधि के प्रयोग को लेकर हाईकोर्ट के आदेश के बाद एक बड़ी जांच की कार्रवाई जिलाधिकारी को माननीय कोर्ट द्वारा आदेशित किया गया। जिसमें कि जिलाधिकारी मौके पर जाकर मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि की आय और व्यय की पूरी जांच करा कर सील बंद लिफाफे में रिपोर्ट माननीय अदालत के समक्ष 19 जून तक प्रस्तुत करेंगे।

इस बाबत जिलाधिकारी के तरफ से नियुक्त किए गए एसडीएम हेमंत कुमार चौधरी ने बताया कि आनंद यादव के स्कूलों में मौके पर भौतिक सत्यापन तथा उनके आय-व्यय की जांच की गई। जिसके रिपोर्ट आज शाम तक जिला अधिकारी को प्रस्तुत कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...