पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

मऊ में अबू आसिम आजिमी ने खुद को बताया बाहुबली:कहा- ओवैसी से नहीं मिलाएंगे हाथ, सपा-प्रसपा का आज हो जाएगा गठबंधन

मऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समाजवादी पार्टी (सपा) के महाराष्ट्र के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी सोमवार को मऊ पहुंचे।

समाजवादी पार्टी (सपा) के महाराष्ट्र के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी सोमवार को मऊ पहुंचे। मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि ओवैसी से गठबंधन कभी नहीं होगा।

समाजवादी पार्टी के पास खुद ही इतना जनाधार है कि किसी से हाथ मिलाने जरूरत नहीं है। अबू ने खुद को बाहुबली बताया। साथ ही कहा कि सपा-प्रसपा का आज गठबंधन हो जाएगा।

अबू ने मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।
अबू ने मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

भाजपा सरकार पर बोला हमला

अबू ने भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व की बात करने वाला भाजपा सरकार में देश की हालत खराब है। उत्तर प्रदेश में कोरोना काल में गंगा-युमुना में हिंदू भाइयों की लाशें बह रही थीं। कासगज में रेप करने वाला हिंदू था।

अहंकारी और हिटलर गिरी सरकार ने 11 महीने किसानों को परेशान किया। ठंड में उनके ऊपर पानी की बौछार की गई। लोहे की रॉड लगाकर रोका गया। किसानों को सैल्यूट करता हूं कि वह डटे रहे और कानून को वापस करा दिया। सीएए कानून भी कृषि कानून की तरह खत्म होना चाहिए।

सपा कार्यकर्ताओं ने बुके भेंटकर अबू आसिम आजिमी को सम्मानित किया।
सपा कार्यकर्ताओं ने बुके भेंटकर अबू आसिम आजिमी को सम्मानित किया।

सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया मुलायम का जन्मदिन

समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर राष्ट्रीय महासचिव व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव का 82वां जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया। साथ में कार्यकर्ताओं को मिठाई भी खिलाई गई।

राष्ट्रीय महासचिव राजीव राय नेकहा कि हम सभी समाजवादियों ने मुलायम सिंह से विषम परिस्थितियों में भी कार्य करने की प्रेरणा लेनी चाहिए। समाज में परिस्थितियां विपरीत होने के बावजूद वो टिके हुए हैं। जिसके कारण आज हमारी समाजवादी पार्टी सत्ता की ओर अग्रसर है। आने वाले समय में अखिलेश यादव के नेतृत्व में हम उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत के साथ सरकार भी बनाएंगे।

खबरें और भी हैं...