पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धौराहरा में दर्दनाक सड़क हादसा:सरकारी राशन लेने जा रही महिला साइकिल अनियंत्रित होने से सड़क पर गिरी, डंपर ने कुचला

मुहम्मदाबाद गोहनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धौराहरा में डंपर ने राशन लेने जा रही महिला को कुचला, मौत। - Money Bhaskar
धौराहरा में डंपर ने राशन लेने जा रही महिला को कुचला, मौत।

कोतवाली क्षेत्र के धौराहरा गांव निवासी एक महिला की डंपर की चपेट में आकर मौत हो गई। महिला राशन लेने के लिए पैदल जा रही थी, इसी बीच गांव के एक युवक के मिलने पर उसकी साइकिल में बैठ गई। साइकिल के अनियंत्रित हो जाने से महिला सड़क पर गिर गई और डंपर उसे कुचलते हुए निकल गया। इससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

राशन लेने जा रही थी महिला
धौराहरा गांव निवासी 55 वर्षीय महिला गीता देवी पत्नी स्वर्गीय पतिराम जो राशन लेने के लिए सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर पैदल जा रही थी। इस बीच रास्ते में गांव का ही एक लड़का जो साइकिल से जा रहा था उसकी साइकिल पर बैठकर जाने लगी। कुछ ही दूर पर अतरारी गांव के पास स्थित खैराबाद पुलिस चौकी के समीप साइकिल अनियंत्रित हो गई और पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई। इस बीच अतरारी चुंगी के तरफ से मुबारकपुर की तरफ जा रही एक डंपर गाड़ी की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।
घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

साइकिल अनियंत्रित होने से रोड पर गिरी
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर मौत की सूचना पर महिला के परिजनों में कोहराम मच गया और रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे । मृतका 55 वर्षीय गीता देवी पत्नी स्वर्गीय पतिराम जिसका अंत्योदय राशन कार्ड है । वह अपने संबंधित कोटेदार परवेज के सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन लेने के लिए पैदल ही जा रही थी। इसी बीच गांव के युवक के मिलने पर साइकिल पर बैठ गई। अतरारी गांव के पास खैराबाद पुलिस चौकी के समीप साइकिल पर बैठी महिला सड़क पर गिर गई और अतरारी चुंगी के तरफ से मुबारकपुर जा रही एक डंपर ट्रक गाड़ी की चपेट में आने से महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला के दो लड़के हैं। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

खबरें और भी हैं...