पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेल की चपेट में आने से युवती की मौत:शरीर के हुए कई भाग, पुलिस जांच मे जुटी

मुहम्मदाबाद गोहनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मऊ के मुहम्मदाबाद शाहगंज रेल खंड स्थित बनियापार रेलवे ट्रैक पर रविवार को अज्ञात कारणों से 32 वर्षीय एक युवती की मऊ से चलकर आनंद विहार को जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही खैराबाद चौकी के उपनिरीक्षक राजेश कुमार प्रभाकर कांस्टेबल इंद्रेश यादव ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय सविता यादव पुत्री नानू यादव ग्राम तेंदुआपार थाना चिरैयाकोट जनपद मऊ जो बनियापार रेलवे ट्रैक के पास खड़ी थी। इसी बीच स्टेशन के गेट मैन दीपचंद चौहान ने देखा कि एक युवती मऊ आनंद विहार एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उसके शरीर के कई भाग हो गए। बाद में गेटमैन ने इसकी सूचना स्टेशन पर तैनात स्टेशन मास्टर राजकुमार गुप्ता को दिया।

बाद में स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस तथा रेलवे के उच्च अधिकारियों को भी दी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। खैराबाद चौकी इंचार्ज राजेश कुमार प्रभाकर ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...