पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया के युवक से मधुबन में लूट:महाजन को 2 लाख रुपये देने आया था पीड़ित, अपाचे सवार 3 बदमाशों ने मारपीट कर छीना कैश

मधुबन, मऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मधुबन में गुरुवार शाम बाइक बदमाशों ने युवक से मारपीट कर दो लाख रुपये छीन लिये। घटना विन्टोलिया में हुई। पुलिस अपाची सवार तीन बदमाशों की धरपकड़ के लिये जगह-जगह चेकिंग अभियान चला रही है। मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस पीड़ित से भी घटना के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है।

जनपद देवरिया के परसिया देवार निवासी बलवंत सिंह बाइक से देवरिया जा रहा था। उसके पास महाजन को देने के लिये 2 लाख रुपये थे। मधुबन के बिन्टोलिया गांव के पास नदी किनारे शौच को रुक गया। तभी एक अपाची बाइक सवार तीन बदमाश वहां आए, उसके बाइक का लॉक खोलने का प्रयास करने लगे।

बलवंत सिंह पहुंचा तो बदमाशों उसे मारपीट कर पॉकेट में रखे दो लाख रुपये छीन लिये। इसके बाद तीनों बदमाश फरार हो गये। पीड़ित ने घटना की सूचना 112 नंबर पर दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची मगर बदमाश तब तक वहां से फरार हो चुके थे।

पीड़ि‍त से भी कड़ाई से पूछताछ
प्रभारी निरीक्षक थाना मधुबन शौरभ राय भी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पड़ताल शुरू की। मगर समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया था। दूसरी तरफ एसओजी टीम पीड़ित बलवंत सिंह से पूछताछ कर रही है ताकि घटना की सत्यता का पता चल सके।