पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घोसी में अतिक्रमणकारियों को कड़ी चेतावनी:स्वंय हटा लें, प्रशासन पहुंचा तो जेसीबी का खर्च भी वसूल करेगा, सामान भी जब्त करेगा

घोसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मऊ के घोसी कोतवाली परिसर में एडिशन एसपी त्रिभुवन त्रिपाठी ने गुरुवार की देर शाम व्यापारियों के साथ बैठक की। बैठक में व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए एएसपी ने कहा कि, आप सभी लोग अतिक्रमण को लेकर लोगों से बात कर नाला व नाली पर हुए अतिक्रमण को हटवाने में सहयोग करें।

स्वंय हटा लें अतिक्रमण

घोसी नगर के मधुबन मोड़ व मझवारा मोड़ पर लोगों से बात कर अतिक्रमण को स्वंय हटवाएं नहीं तो यदि प्रशासन द्वारा हटवाया जाएगा तो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही हटवाने का खर्च भी उन्हीं से वसूल किया जाएगा।

गाड़ियां पार्किंग स्थल पर ही खड़ी करें

इस दौरान एसडीएम सुरेश कुमार ने कहा कि जिन लोगों ने सरकारी जमीन, पोखरी व पटरी पर अवैध कब्जा कर निर्माण किया है। वह जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटा लें, नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। इसी क्रम में क्षेत्राधिकारी आरपी सिंह ने कहा कि, नगर में सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के की वजह से आए दिन नगर के मझवरा मोड़ व मधुबन मोड़ पर काफी जाम लग जाता है, आप लोग अपनी गाड़ियां पार्किंग स्थल पर ही खड़ी करें।

कार्रवाई के निर्देश

सीओ ने इस प्रकार खड़ी गाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि, कानून व्यवस्था से किसी प्रकार का खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष अभय तिवारी, अरविंद पांडेय, राजीव कुमार रस्तोगी, अनिल मिश्र, सुर्दशन कुमार सहित व्यापारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...