पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिग्गजों ने किया नामांकन:मथुरा में सोमवार को दिग्गज प्रत्याशियों ने किया नामांकन, कलेक्ट्रेट पर सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम

मथुरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नामाँकन दाखिल करते छाता क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण

सोमवार को मथुरा कलेक्ट्रेट पर गहमा गहमी का माहौल रहा। यहां विधानसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया के तहत दिग्गज प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच नामांकन के लिए केवल प्रत्याशी और उसके प्रस्तावक को ही कलेक्ट्रेट में प्रवेश दिया गया।

पशुधन मंत्री ने किया नामांकन

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और छाता से विधायक चौधरी लक्ष्मी नारायण सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे। सुबह करीब 11 बजे पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने उप निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन पत्र सौंपा और सादगी से कलेक्ट्रेट से बाहर आ गए।

सपा पर साधा निशाना

पशुधन मंत्री और छाता विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण ने अखिलेश यादव के बयान मुख्यमंत्री घर वापस चले गए पर कहा कि मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने मे कोई बुराई नहीं। अखिलेश को देखकर लगता था जैसे सैफई का सरपंच है , मायावती को देखते हैं तो लगता है आंगनबाड़ी है और योगी जी को देखते हैं तो लगता है कोई मुख्यमंत्री है। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जैसे कंस को सपने में भगवान कृष्ण दिखाई देते थे उसी तरह अखिलेश को सोते जागते योगी जी दिखाई दे रहे हैं।

पूर्व सीएलपी लीडर ने किया नामांकन

कांग्रेस से 4 बार विधायक रहे पूर्व सीएलपी लीडर प्रदीप माथुर भी नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे। प्रदीप माथुर ने नामांकन दाखिल करने से पूर्व विश्राम घाट पर यमुना पूजन किया। यहां वैदिक मंत्रोचारण के मध्य प्रदीप माथुर ने करीब एक घण्टे तक पूजन किया।मथुरा वृंदावन विधानसभा सीट से अपना बतौर कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन दाखिल किया।

प्रदीप माथुर ने नामांकन दाखिल करने से पूर्व विश्राम घाट पर यमुना पूजन किया
प्रदीप माथुर ने नामांकन दाखिल करने से पूर्व विश्राम घाट पर यमुना पूजन किया

पूर्व मंत्री तेजपाल सिंह ने किया 2 सेट में पर्चा दाखिल

पूर्व मंत्री और रालोद से छाता विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी तेजपाल सिंह भी अपना नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां उन्होंने दो सेट में पर्चा दाखिल किया। अपने बेटे और प्रस्तावकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे तेजपाल सिंह ने बताया कि उनकी प्राथमिकता शुगर मिल को चालू कराना है।

खबरें और भी हैं...