पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टिकट बंटवारे पर घमासान:भाजपा नेता के समर्थकों ने किया मथुरा में हंगामा, एसके शर्मा के समर्थकों ने दिया धरना

मथुरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एस के शर्मा के समर्थक भाजपा कार्यालय पर नारेबाजी करते हुए

भारतीय जनता पार्टी द्वारा किये गए टिकट बंटवारे के बाद विरोध के स्वर थमने का नाम नहीं ले रहे। मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलने पर एस के शर्मा के समर्थकों ने रविवार को भाजपा कार्यालय पर जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया।

मांट से राजेश चौधरी को मिली टिकट

मथुरा की मांट विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने राजेश चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया है। यहां राजेश चौधरी की घोषणा होने के साथ ही एसके शर्मा के समर्थकों में असंतोष फैल गया है। एसके शर्मा के समर्थक शनिवार को टिकट की घोषणा होने के बाद से ही लगातार विरोध कर रहे हैं।

भाजपा कार्यालय पर की नारेबाजी

रविवार को एसके शर्मा के सैकड़ों समर्थक पुष्पांजलि कॉलोनी स्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पहुंच गए। जहां उन्होंने कार्यालय के मुख्य द्वार के सामने जमकर नारेबाजी की। एसके शर्मा के समर्थक टिकट बंटवारे के लिए धर्मेद्र प्रधान को दोषी मानते हुए हंगामा कर रहे थे।

समर्थकों ने लगाया भाजपा कार्यालय पर ताला

भाजपा कार्यालय पर विरोध करने पहुंचे एसके शर्मा के समर्थक और मांट मंडल के भाजपा महामंत्री उमेश कनोरिया ने बताया कि पार्टी अपने फैसले पर विचार करे या फिर हमारा इस्तीफा स्वीकार करे। उमेश ने बताया की समर्थकों ने कार्यालय पर ताला लगा दिया है और पार्टी कार्यकर्ता यहीं बैठे हुए हैं।

एसके शर्मा बोले उनके खिलाफ ही वादा खिलाफी

टिकट न मिलने से आहत भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एसके शर्मा ने बताया कि उनके साथ पार्टी ने वादा खिलाफी की है। इसके लिए फैसला लेने वाले दोषी हैं। उन्होंने बताया कि आगे कार्यकर्ता जो भी आदेश करेंगे वह निर्णय लेंगे।