पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

मथुरा सांसद का 73वां जन्मदिन:हेमा मालिनी को सोशल मीडिया पर मिली बधाई, विपक्षी नेताओं ने शुभकामनाएं देकर कसा तंज

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर सांसद हेमा मालिनी को शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है। - Money Bhaskar
सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर सांसद हेमा मालिनी को शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है।

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी का शनिवार को जन्मदिन मनाया जा रहा है। 16 अक्टूबर 1948 को जन्मी सांसद हेमा मालिनी शनिवार को 73 साल की हो गयीं। सोशल मीडिया पर उनको जहां शुभचिंतक बधाई दे रहे हैं। वहीं विपक्षी बधाई तो दे रहे हैं लेकिन कटाक्ष करके ।

शुक्रवार को केबीसी के सेट पर बिग बी ने दी बधाई

शनिवार को जन्मदिन से पहले ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी शुक्रवार को फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में प्रतियोगी के रूप में नजर आईं। शोले फ़िल्म की रीयूनियन के साथ नजर आईं हेमा मालिनी को कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन ने उनको जन्मदिन की बधाई अलग ही अंदाज में दी। बिग बी ने बार बार ये दिन आये गाने के जरिए ड्रीम गर्ल को बधाई दी।

विपक्षी दे रहे कटाक्ष कर बधाई

सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर सांसद हेमा मालिनी को शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है। शुभ चिंतक उनको बधाई देते हुए लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं। वहीं विपक्षी राजनेता उनको बधाई तो दे रहे हैं लेकिन कटाक्ष कर। सपा नेता प्रदीप चौधरी ने सांसद को बधाई देते हुए लिखा है लापता भाजपा सांसद हेमा मालिनी जी को जन्म दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

मुंबई शुभकामना देने पहुंचे कार्यकर्त्ता

सांसद हेमा मालिनी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा के कुछ कार्यकर्ता मथुरा से मुंबई उनके आवास पर बधाई देने पहुंचे। मथुरा से गए भारतीय जनता पार्टी मथुरा महानगर के महामंत्री कुञ्ज बिहारी चतुर्वेदी ने बताया की हेमा मालिनी जी ने मथुरा के लिए काफी कुछ काम किया है। कृष्ण भक्त हेमा मालिनी ब्रज क्षेत्र को उसके स्वरूप के अनुरूप विकसित करना चाहती हैं।

ब्रज से रहा है हेमा का खासा लगाव

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ 25 अगस्त को दैनिक भास्कर ने जब खास बातचीत की थी तब उन्होंने बताया था की वह कृष्ण भक्त हैं इसलिए उन्होंने मथुरा को संसदीय क्षेत्र बनाया। इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी ने कहा था की अगर उनको मथुरा से मौका नहीं मिलता तो वह शायद चुनाव नहीं लड़ती। हेमा मालनी ने सांसद बनने से पहले कई बार वृन्दावन आ चुकी हैं। उन्होंने भगवान राधारमण के समक्ष नृत्य कर लाढ़ भी लढाया था।