पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

मथुरा...मूर्ति विसर्जन करने आए 4 युवक यमुना में डूबे:3 युवक निकाले गए, 1 की तलाश जारी, राजस्थान से आए थे

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना रिफायनरी क्षेत्र के गांव आंवला सुल्तानपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां मूर्ति विसर्जन के दौरान 4 युवक यमुना नदी में डूब गए

मथुरा के थाना रिफायनरी क्षेत्र के गांव आंवला सुल्तानपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां मूर्ति विसर्जन के दौरान 4 युवक यमुना नदी में डूब गए। युवकों को डूबते देख मूर्ति विसर्जन करने आए अन्य साथियों ने 3 युवकों को सकुशल निकाल लिया। जबकि एक युवक के न मिलने पर सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू शुरू कर दिया।

भरतपुर से आये थे मूर्ति विसर्जन करने

राजस्थान के भरतपुर के चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव चारलीगंज से 20 से 25 युवक मथुरा के थाना रिफायनरी क्षेत्र के गांव आंवला सुल्तानपुर में दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करने आये थे। यह लोग प्रतिमा विसर्जन करने के लिए यमुना के गहरे पानी मे चले गए। युवकों में जैसे ही प्रतिमा का विसर्जन किया तभी 4 युवक यमुना में डूब गए। 3 युवक तो सकुशल निकल आये लेकिन कृष्णा उर्फ कलुआ यमुना में डूब गया।

बिना अनुमति के कर रहे थे विसर्जन

मूर्ति विसर्जन करने राजस्थान से मथुरा आये युवक बिना अनुमति के यमुना में मूर्ति विसर्जित कर रहे थे। जिस आंवला सुल्तानपुर गांव में यह लोग विसर्जन कर रहे थे वहां कोई घाट नहीं है। यही वजह रही कि इन लोगों ने ऐसे स्थान को चुना जिससे किसी की नजर में न आए ।

पीएसी कर रही रेस्क्यू

कृष्णा उर्फ कलुआ की तलाश में पहले पुलिस स्थानीय गोताखोरों को लेकर पहुंची लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो पीएसी के फ्लड प्लाटून को बुलाया गया। पीएसी स्टीमर के जरिये डूबे युवक की तलाश कर रही है। थाना रिफायनरी प्रभारी लोकेश भाटी ने बताया कि उनके क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन की अनुमति नहीं हैं । यह लोग देहात के ऐसे इलाके में विसर्जन कर रहे थे जहां घाट भी नहीं हैं।फिलहाल डूबे युवक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...