पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

मथुरा में सड़क हादसा:दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे में 4 की मौत 4 घायल, गुरुग्राम से रायबरेली जा रहे थे कार सवार

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खड़े ट्रक से कार के टकरा जाने से 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए - Money Bhaskar
खड़े ट्रक से कार के टकरा जाने से 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं। हादसा दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर के डी मेडिकल कॉलेज के समीप हुआ। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए फरीदाबाद के निजी अस्पताल भिजवाया। जबकि मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

खड़े ट्रक से टकराई कार

राय बरेली निवासी धर्मेद्र किसी आवश्यक काम से गुरुग्राम आये हुए थे।रविवार की तड़के सुबह वह अपनी स्विफ्ट गाड़ी संख्या UP33 BE 6519 से वापस राय बरेली जा रहे थे। यह लोग जैसे ही मथुरा के थाना छाता इलाके के के डी मेडिकल कॉलेज के समीप पहुंचे की तभी इनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराईं। इस हादसे में धर्मेंद्र उम्र 35 वर्ष सहित उनकी पत्नी लक्ष्मी उम्र 31 वर्ष ,बहन कुसुमलता 26 वर्ष व मोहिनी 19 वर्ष की मौके पर मौत हो गयी ।

नींद की झपकी आने के कारण हुआ हादसा

राय बरेली निवासी धर्मेद्र गाड़ी चला रहे थे। सुबह का समय होने के कारण नींद की झपकी लगी और गाड़ी अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसकी बजह से 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि हादसे में धर्मेद्र का साला अनीस , बेटा अनिरुद्ध, मोहित व साली पूजा गम्भीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने शवों को भेजा पोस्टमॉर्टम

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक में फंसी कार को क्रेन की मदद से निकाला। इसके बाद पुलिस ने हादसे में घायलों को पहले के डी मेडिकल कॉलेज भेजा जहां हालत गम्भीर होने पर बेहतर इलाज के लिए फरीदाबाद रैफर कर दिया।वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। थाना छाता प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि फिलहाल ट्रक को कब्जे में ले लिया है परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...