पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी...महाकाल के दर्शन कर लौट रहे परिवार का एक्सीडेंट:ग्वालियर में खड़े ट्रक में घुसी कार, दादा-पोते समेत तीन की मौत

मैनपुरी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद कार हुई क्षतिग्रस्त।

ग्वालियर के घाटीगांव में हाइवे पर महाकाल से दर्शन कर लौट रहे लोगों से भरी कार आगे खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए हैं। कार में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी निवासी दादा-पोता समेत 3 की मौत हो गई है, जबकि मां-बेटा सहित दो घायल हो गए हैं। घटना के समय कार काफी रफ्तार में थी। चालक की झपकी लगने के बाद हादसा होना बताया जा रहा है। घाटीगांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। कार की बॉडी में फंसे घायलोंको बार निकाला है।

हादसे के बाद कार से घायलों को निकाला गया।
हादसे के बाद कार से घायलों को निकाला गया।

दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल

मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के समान कटरा का रहने वाला एक परिवार नए साल पर उज्जैन के महाकाल मंदिर में कार से दर्शन करने गया था। दर्शन करके लौटते समय उनकी कार ग्वालियर में एक ट्रक से टकरा गई। जिसमें एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज आगरा में चल रहा है।

घर लौटते समय हुए हादसा

मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के समान कटरा के रहने वाले 65 साल के रमेश चन्द्र शर्मा अपने परिवार के साथ कार से महाकाल मंदिर दर्शन करने उज्जैन के लिए 31 तारीख को निकले थे। रविवार के दिन वो दर्शन कर कटरा के लिए वापस लौट रहे थे। जब वे ग्वालियर रोड से गुजर रहे थे, उसी वक्त सुबह के 3 बजे के लगभग उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।

कार में बुरी तरह से फंसे थे लोग।
कार में बुरी तरह से फंसे थे लोग।

पांच लोग बुरी तरह से जख्मी

हादसे में कार में बैठे सभी पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। आस पास के लोगों की मदद से उन्हें जब कार से बाहर निकाला गया, तो उसमें 65 साल के रमेश चन्द्र शर्मा, उनके 9 साल के पोते सोहन और 21 साल के रोहित गुप्ता की ही मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...