पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

2.68 करोड़ रुपए गबन करने वाला बैंक मैनेजर गिरफ्तार:2.5 साल से चल रहा था फरार, दूसरे खातों में पैसा ट्रांसफर कर घटना को दिया था अंजाम

मैनपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बैंक मैनेजर। - Money Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बैंक मैनेजर।

उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में लोगों की गाढ़ी कमाई को हड़पने वाला आर्यावर्त बैंक का शाखा प्रबंधक 2.5 साल बाद गिरफ्तार हो गया। आरोपी बैंक मैनेजर ने 2.68 करोड़ रुपए का गबन किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद बैंक मैनेजर फरार चल रहा था। जिसे आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोतवाली मैनपुरी।
कोतवाली मैनपुरी।

खातों में गड़बड़ी कर हड़प ली थी रकम

मामला जनपद मैनपुरी की आर्यावर्त बैंक की शाखा ब्योतीखुर्द से जुड़ा था। जहां पर तैनात रहे बैंक मैनेजर संदीप चौहान ने लोगों की गाढ़ी कमाई को हड़पने की योजना बना दी। अपने पद और पावर का गलत प्रयोग कर विभिन्न ऋण एव जमा खाता धारकों द्वारा बैंक में जमा करने वाली धनराशि अन्य खातों में जमा निकासी कर 2.68 करोड़ रुपए का गबन कर लिया। जिसका मुकदमा 2 जनवरी 2020 को दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी बैंक मैनेजर तब से ही फरार चल रहा था जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी लेकिन बैंक मैनेजर पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था।

कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया मुखबिर की सूचना पर 2 साल से ज्यादा समय से फरार चल रहे आर्यवर्त बैंक व्योतीखुर्द के मैनेजर संदीप चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...