पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी में केमिकल से झुलसकर युवक की मौत:पूणे में करता था नौकरी, घरवालों ने ठेकेदार पर आरोप लगाते हुए अंतिम संस्कार करने से किया इंकार

मैनपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मैनपुरी में गांव में पहुंची पुलिस ने घरवालों को समझाया। - Money Bhaskar
मैनपुरी में गांव में पहुंची पुलिस ने घरवालों को समझाया।

मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शंसारपुर का रहने वाले युवक की केमिकल से जलकर मौत हो गई। वह गांव के ठेकेदार के कहने पर वहां नौकरी करने गया था। घरवाले जब उसका शव लेकर गांव पहुंचे। तो उन लोगों ने ठेकेदार को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। बाद में पुलिस के समझाने पर वह लोग अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए।

ठेकेदारों ने कहा था दिलवाएंगे अच्छी नौकरी

जिले के कोतवाली क्षेत्र के ग्राम संसार पुर का रहने वाला मुकेश(30) गांव में ही रहकर रंगाई पुताई का काम करता था। 12 दिसंबर को गांव के रहने वाले तीन ठेकेदारों मोहित, गुड्डू ओर रमाकांत ने उसे कहा कि पूणे में तुम्हें बहुत अच्छी नौकरी दिलवाता हुं। मुकेश उसके कहने पर उनके साथ पूणे चला गया।

केमिकल बॉयलर साफ करने का मिला था काम

जहां उसे एक केमिकल के बॉयलर को साफ करने पर लगा दिया गया। जहां केमिकल के बॉयलर को साफ करते वक्त 31 दिसंबर को वह केमिकल से बुरी तरह झुलस गया था। जिसकी इलाज के दौरान पूणे में ही 7 जनवरी को मौत हो गई।

पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार

रविवार को उसका शव जब गांव में लेकर परिजन पहुंचे। तो उन लोगों ने तीनों ठेकेदारों मोहित, गुड्डू ओर रमाकांत जो ब्योन्ति खुर्द थाना कोतवाली के रहने वाले हैं। उन पर गम्भीर आरोप लगाते हुए मृतक का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। इस के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर अंतिम संस्कार कराया है।