पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी... तेज रफ्तार डीसीएम से टकराई बाइक:भाई के साथ परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की मौत, पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में लिया

मैनपुरी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लिया। - Money Bhaskar
पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लिया।

यूपी के मैनपुरी में सदर कोतवाली क्षेत्र में इटावा रोड पर मोहल्ला श्रंगार नगर के सामने तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की मौत हो गई।
तेज रफ्तार डीसीएम ने मारी टक्कर
मामला मैनपुरी के सदर कोतवाली क्षेत्र के इटावा रोड का है। बताते हैं कि 24 वर्षीय सरिता पुत्री वीरपाल अपने मौसेरे भाई कुलदीप के साथ गुरुवार शाम को परीक्षा देकर बाइक से लौट रही थी। तभी मोहल्ला श्रंगार नगर के सामने इटावा रोड पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई। इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई।
हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई सरिता
एटा के नगला केवल निवासी वीरपाल सिंह की 24 वर्षीय पुत्री सरिता वर्तमान में अपनी ननिहाल थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव रतनपुर बरा में रह रही थी। वह सूरज सिंह महाविद्यालय जागीर में पढ़ती थी। वह गुरुवार शाम को मामा के पुत्र कुलदीप के साथ परीक्षा देने के लिए शहर के चित्रगुप्त डिग्री कॉलेज गई थी। वहीं, शाम तीन बजे सड़क हादसे में वह घायल हो गई। हादसे में सरिता गंभीर रूप से घायल हो गई।
अलीगढ़ ले जाते समय हुई मौत
वहीं, उसके घायल भाई को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, सैफई से अलीगढ़ ले जाते वक्त सरिता की मौत हो गई। थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि डीसीएम को कब्जे में ले लिया है ।अभी तक तहरीर नही मिली है।