पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी…अखिलेश के सामने हाथ जोड़े सीएम योगी की डाली पोस्ट:डिंपल और अखिलेश के सामने CM को जमीन पर बैठाया, युवक पर केस दर्ज

मैनपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्ट देखने के बाद भाजपाइयों ने जाहिर की नाराजगी। - Money Bhaskar
पोस्ट देखने के बाद भाजपाइयों ने जाहिर की नाराजगी।

मैनपुरी के किशनी में फेसबुक पर एक युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित फोटो और अभद्र टिप्पणी पोस्ट की है। युवक ने फोटो को एडिट करके अखिलेश के पैर के पास सीएम योगी को हाथ जोड़कर बैठा दिया है। साथ ही सीएम को जमीन पर बैठा दिखाया है। मामले में भाजपाइयों में नाराजगी फैल गई। भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं।

भाजपा नेता ने की शिकायत

मामले में किशनी निवासी भाजपा नेता बीनू चौहान ने पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने जानकारी दी कि 9 जनवरी को फेसबुक अकाउंट पर रवि यादव नाम के एक युवक ने सीएम योगी और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की फोटो जोड़कर शेयर की। उन्होंने टिप्पणी और फोटो के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिए। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस ने रवि यादव के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने केस किया दर्ज

किशनी पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। मामले में भाजपा नेता ने मैनपुरी पुलिस और आईजी आगरा को भी ट्वीट किया था। इस ट्वीट पर मैनपुरी पुलिस ने कार्रवाई करने और मुकदमा दर्ज होने की जानकारी दी है। पुलिस ने कहा कि सूचना प्रौधोगिकी संशोधन एक्ट की धारा 67 के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...