पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी में नंदी के बयान पर सपा का पलटवार:कहा- मंत्री ने जो भौंका है, उसका DNA करवाना पड़ेगा, वैसे हिन्दू धर्म में सांड को नंदी कहते हैं

मैनपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री के बयान पर सपा का पलटवार। - Money Bhaskar
मंत्री के बयान पर सपा का पलटवार।

मैनपुरी में भाजपा के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर समाजवादी पार्टी में रोष है। मैनपुरी के सपा सदर विधायक राजकुमार यादव ने पलटवार करते हुए उस पर गैर मर्यादित बयान दिया है। भारतीय जनता पार्टी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी द्वारा मैनपुरी में अखिलेश यादव को लेकर कहा था गया कि अखिलेश की बात और कुत्ते की लात का कोई भरोसा नहीं है।

टोटी का नाम लेते ही अखिलेश की याद आती है

मुस्लिम समाज का वोट मिल जाए इसलिए वो जिन्ना को राष्ट्रीय पुरुष बता देते हैं। हो सकता है ओसामा बिन लादेन की तुलना वो अपने पिताजी से दें। आज टोटी का नाम लेते ही अखिलेश यादव का नाम आ जाता है। इस पर मैनपुरी सदर विधायक समाजवादी पार्टी राजकुमार यादव ने पलटवार किया है।

अखिलेश संस्कारी पिता के संस्कारी बेटे

उन्होंने नंद गोपाल नंदी द्वारा दिए गए बयान पर कहा कि अखिलेश यादव संस्कारी पिता के संस्कारी पुत्र हैं। कल जो मंत्री ने भौंका है, मुझे ये लगता है कि उसका डीएनए कराना पड़ेगा कि, वो किस प्रजाति का है। वैसे हिन्दू धर्म में सांड को नंदी कहते हैं। सपा विधायक ने कहा कि जो बीजेपी ने लादेन रूपी दमाद बना रखे हैं, उनके बारे में वो क्या बोलेंगे।

खबरें और भी हैं...