पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अग्निपथ योजना को लेकर सपा के राष्ट्रीय महासचिव का बयान:बोले- युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रही सरकार, प्रदर्शन को बताया जायज

मैनपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मैनपुरी में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने अग्निपथ योजना को आड़े हाथ लेते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सरकार को घेरते हुए बोले अग्निवीर का जिन्हें नाम दिया जा रहा है उनका जीवन और भविष्य पूरी तरह सरकार ने बर्बाद करने का इंतजाम कर दिया है। अग्निवीरों को ना तो कोई पेंशन दी जाएगी ना ही कोई रैंक दी जाएगी।

रामगोपाल यादव ने कहा आर्मी में जिन युवाओ की ट्रेनिंग चल रही थी उन पर भी यह व्यवस्था लागू कर दी गई। जिससे युवाओं में आक्रोश है। आर्मी रेगुलर नहीं होगी तो सीमा पर यही लोग लगेंगे फिर 4 साल के लिए अपनी जान देने को कौन तैयार होगा। जब कोई शादी बाला आएगा तो कहेंगे 17 साल में नोकरी लगी 21 साल की उम्र में रिटायर हो गये।

निजी कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव अग्निपथ योजना को लेकर सरकार पर साधा निशाना।
निजी कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव अग्निपथ योजना को लेकर सरकार पर साधा निशाना।

युवाओं के प्रदर्शन को ठहराया जायज
हम नहीं चाहते किसी प्रकार की कोई हिंसा देश में हो। लेकिन शांतिप्रिय तरीके से करने वाला प्रदर्शन पूरी तरह समझने लायक है। कल किसी बीजेपी के बड़े नेता ने कहा हम अपने बीजेपी के कार्यालयों में सिक्योरिटी में नौकरी दे दूंगा। आप फ़ौज में काम करने बाले अग्निवीरों को चपरासी बनाना चाहते हैं।