पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनपुरी में डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत:परिजनों ने शव अस्पताल के बाहर रखकर किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस समझाने-बुझाने में जुटी

मैनपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मैनपुरी में डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत - Money Bhaskar
मैनपुरी में डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत

मैनपुरी में एक निजी अस्पताल में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद घरवालों ने शव को अस्पताल के सामने रखकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस नाराज लोगों को समझाने-बुझाने में जुटी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिलीवरी के बात बिगड़ी थी युवती की तबीयत

जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र के एलआईसी वैल्डिंग के सामने दिव्या हॉस्पिटल में थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम ढंढोश निवासी कन्हैया लाल ने अपनी बेटी रुवी को डिलीवरी के बाद तबियत बिगड़ने पर भर्ती करवाया था।

डॉक्टरों ने शव को अस्पताल के बाहर रखा

परिजनों ने बताया कि जैसे ही डॉक्टर ने इलाज शुरू किया। बोतल लगाई वैसे ही मरीज की हालत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई। इसके बाद डॉक्टर के ही लोगों ने मेरी बेटा के शव को हॉस्पिटल से निकाल कर बाहर रख दिया।

मैनेजर बोले- पूरी व्यवस्था न होने पर दूसरी जगह किया था रेफर

वहीं हॉस्पिटल के मैनेजर राजेश लोधी ने बताया कि डॉक्टर अभी नहीं आए थे। मेरी पत्नी एनएम है उसी ने रिपोर्ट के लिए ब्लड निकाला था। उनकी तबियत ज्यादा खराब थी। इसलिए हमारे पास व्यवस्था न होने के कारण अन्य हॉस्पिटल में ले जाने की बात कही थी। इसी दौरान मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...